Govinda Video: गोविंदा को गोली लगने के बाद बेटे हर्षवर्धन के साथ डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

Govinda Video: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैरों में उनके ही रिवॉल्वर से गोली लग गई है, तो वहीं बेटे के साथ डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 Oct 2024 12:52 PM GMT (Updated on: 7 Oct 2024 1:49 PM GMT)
Govinda Dance Video Viral
X

Govinda Dance Video Viral After Gun Shot Accident

Govinda Video Viral: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है। जिसके पीछे की वजह है गोविंदा के पैरों में उनके ही रिवॉल्वर से गोली का लग जाना, जिसके बारे में खुद गोविंदा ने अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया था, जब वो अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। कि कैसे उनके पैरों में उनके ही रिवॉल्वर से गोली लग गई थी। तो वहीं इसके अलावा गोविंदा की तबीयत अब पहले ही अपेक्षा सही है। डॉक्टर ने गोविंदा को कुछ दिनों के लिए आराम करने को कहा है, जबतक उनका पूरा जख्म नहीं भर जाता है। तो वहीं गोविंदा को गोली लगने के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल (Govinda Video) हो रहा है। जिसमें गोविंदा अपने बेटे हर्षवर्धन के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

गोविंदा को गोली लगने के बाद डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल (Govinda Dance Video Viral After Gun Shot Accident)-

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को बीते मंगलवार उनके जुहू स्थित जल दर्शन बंगले पर रिवॉल्वर साफ करके अलमारी में रखते समय रिवॉल्वर के अलमारी से गिर जाने की वजह से शूट हो गया। जिसकी वजह से गोली गोविंदा के पैरों में जाकर लगी। तो वहीं उस समय गोविंदा के घर पर उनकी पत्नी भी नहीं मौजूद थी। जिसके बाद Govinda को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ से गोली निकलने के कुछ दिनों बाद ही गोविंदा को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया। और गोविंदा को डॉक्टर ने रेस्ट करने की सलाह दी है। इसके बारे में खुद गोविंदा ने अपने द्वारा दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया है।

तो वहीं इन सबके बीच गोविंदा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गोविंदा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में गोविंदा के साथ उनके बेटे हर्षवर्धन अहूजा भी हैं। तो वहीं पिता को डांस में जबरदस्त टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा और अन्य लोग भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल हो के बाद ही लोगों द्वारा Govinda के डांस की तारीफ की जा रही हैं।

बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गोविंदा के डांस का ये वीडियो गोविंदा के बेटे हर्षवर्धन अहूजा (Govinda Son) के जन्मदिन का बताया जा रहा है। जिसमें गोविंदा बेटे और पत्नी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गोविंदा का ये वीडियो उनको गोली लगने से पहले का बताया जा रहा है। गोली लगने के बाद तो अभी डॉक्टर्स ने गोविंदा को आराम करने के लिए कहा है। कुछ समय तक गोविंदा बिना किसी के सहारे के नहीं चल पाएंगे। तो वहीं उनकी पत्नी सुनीता अहूजा ने बताया है कि Govinda के फैंस जल्द ही अपने पसंदीदा एक्टर को डांस करते हुए देख सकते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story