×

Video: Govinda का मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ अपने डुप्लीकेट से सामना, पत्नी सुनीता आहूजा भी हो गईं कंफ्यूज

Govinda's Doppelganger: गोविंदा ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपने हमशक्ल से मुलाकात की। आइये जानते हैं कि उन्होंने दोनों 'गोविंदा' और उनके हमशक्ल को एक साथ देखकर कैसे रियेक्ट किया।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Nov 2022 3:30 PM GMT
Govindas Doppelganger
X

Govinda's Doppelganger (Image Credit-Social Media)

Govinda's Doppelganger: गोविंदा ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपने हमशक्ल से मुलाकात की। एक्टर की पत्नी सुनीता आहूजा उनके साथ थीं, जब उनकी मुलाकात उनके डुप्लीकेट से हुई। आइये जानते हैं कि उन्होंने दोनों 'गोविंदा' और उनके हमशक्ल को एक साथ देखकर कैसे रियेक्ट किया।

गोविंदा शनिवार को अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। गोविंदा को अपनी कार से बाहर निकलते हुए और अपने डुप्लीकेट से मिलते हुए देखा गया, जिन्होंने एक्टर का अभिवादन करते हुए उनके पैर छुए और उन्हें फूलों का एक गुलदस्ता दिया। गोविंदा और उनके हमशक्ल पर प्रतिक्रिया देते हुए गोविंदा की पत्नी सुनीता ने पैपराजी से कहा, "क्या ये कार्बन कॉपी है।"

गोविंदा के अपने डुप्लीकेट से मिलने के वीडियो को सोशल मीडिया पर पैपराजी और फैन पेज पर शेयर किया। दोनों ने ही गॉगल्स पहने थे; जहां एक्टर ने काली पेंट के साथ एक काली शर्ट और एक मैचिंग मफलर पहना था, वहीं उनके डुप्लीकेट ने लाल रंग की पैंट सूट और सफेद शर्ट पहनी हुई थी। वीडियो में गोविंदा के डुप्लीकेट उन्हें हिंदी में कहते हुए सुनाई दे रहे थे, ''सर, मैं आपसे कई साल पहले मिला था.'' फिर उन्होंने अपने मोबाइल फोन पर एक साथ अपनी पुरानी तस्वीर दिखाई, जिसे '23 साल पहले' क्लिक किया गया था। अभिनेता ने जवाब दिया और कहा, "So Sweet."

जैसा कि एक पैपराजी ने कहा, "वो एक जैसे दिखते हैं,," सुनीता ने झंकार किया और कहा कि गोविंदा का डुप्लीकेट एकदम उनकी 'कार्बन कॉपी' था। जैसे ही वो सुनीता के साथ एयरपोर्ट के गेट की ओर बढे, गोविंदा ने पैपराजी से कहा, "मुझे ये अच्छा लग रहा है।"

इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी के अकाउंट पर शेयर किए गए अपने डुप्लीकेट के साथ गोविंदा के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने पूछा, "भाई असली कौनसा है?" एक यूजर ने कमेंट किया, "मुझे लाल सूट वाला असली गोविंदा लगा। एक अन्य कमेंट में लिखा था, "जब गोविंदा गोविंदा से मिले।" एक अन्य फैन ने एक्टर की प्रशंसा करते हुए लिखा, "वाह, वो धैर्यपूर्वक (अपने डुप्लिकेट को) सुन रहे हैं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story