Govinda News: गोविंदा हुए अस्पताल से डिस्चार्ज, पुलिस करेगी दोबारा पूछताछ

Govinda Latest News: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की पत्नी ने बताया कि आज उनको अस्पताल से कितने बजे किया जाएगा डिस्चार्ज और अन्य जानकारी

Shikha Tiwari
Published on: 4 Oct 2024 6:45 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2024 8:11 AM GMT)
Govinda News Today
X

Govinda Discharge Today Wife Sunita Ahuja Give Health Update

Govinda News Today In Hindi: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) को मंगलवार की सुबह अपने ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली लगने की वजह से हर अफरा-तफरी मच गई। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैमिली मेंबर हर कोई गोविंदा को गोली लगने की खबर सुनते ही उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुँचे तो वहीं गोविंदा ने खुद ही ऑडियो जारी करके बताया कि उनकी तबीयत अब कैसी है। इसके अलावा गोविंदा के हेल्थ संबंधित अपडेट (Govinda Health Update) हर रोज उनकी पत्नी और बच्चों द्वारा लगातार मीडिया में दी जा रही है। आज गोविंदा की पत्नी ने बताया कि गोविंदा को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

गोविंदा आज हो जाएंगे डिस्चार्ज (Govinda Discharge Today)-

गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा (Govinda Wife) आज मीडिया से बातचीत करते समय काफी खुश नजर आ रही थी। जब मीडिया ने Govinda के डिस्चार्ज होने का सवाल पूछा तो उनकी पत्नी ने बताया कि गोविंदा आज अस्पताल से 1 बजे तक डिस्चार्ज हो जाऐंगे। तो वहीं गोविंदा की पत्नी ये भी बता चुकी हैं कि उनके फैंस चिंता ना करे वो जल्द ही अपने फेमस स्टार को डांस करते हुए भी देखेंगे। इसके अलावा गोविंदा के अन्य फैमिली मेंबर ने भी उनके हेल्थ से संबंधित अपडेट दिया है। गोविंदा से मिलने अस्पताल में शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन और अन्य बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री जा चुके हैं।

गोविंदा से दूसरी बार पूछताछ करेगी पुलिस (Mumbai Police Inquiry Second Time Govinda)-

गोविंदा को गोली लगने के समय उनके घर पर उनकी पत्नी नहीं मौजूद थी। तो वहीं गोविंदा को आईसीयू से जब जनरल वॉर्ड में शिफ्ट किया गया, तब उसके बाद मुंबई पुलिस ने गोविंदा से इस पूरे मामले में पूछताछ भी की, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोविंदा द्वारा दिए हुए जवाबो से मुंबई पुलिस संतुष्ट नहीं नजर आई। तो वहीं इस मामले में किसी प्रकार की एफआईआर भी नहीं दर्ज की गई है। गोविंदा के सही हो जाने के बाद मुंबई पुलिस एक बार फिर से पूरे मामले की जाँच पड़ताल कर सकती है। गोविंदा ना केवल एक एक्टर ही हैं अपितु वो शिंदे गुट के नेता भी हैं। 32 की पिस्टल से 9 एम एम की गोली कैसे निकली, सब प्रश्न का जवाब पुलिस द्वार में गोविंदा से पूछा गया है।तो वही जब गोविंदा को गोली लगेगी तो उनके साथ कोई दूसरा शक्स मौजूद था यानी इस मामले की भी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। तो वही खुद गोविंदा शिंदे सरकार के नेता हैं। इसलिए सवाल का जवाब देने से बच रहे हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story