Govinda News: फंस गए गोविंदा,पुलिस के सवालों में दुर्घटना या वारदात

Govinda News In Hindi: फंस गए गोविंदा 32 की पिस्टल से 9 एम एम की गोली कैसे निकली, दुर्घटना या वारदात

Shikha Tiwari
Published on: 3 Oct 2024 3:20 AM GMT (Updated on: 3 Oct 2024 3:37 AM GMT)
Govinda News In Hindi
X

Govinda News In Hindi

Govinda News In Hindi: बॉलीवुड स्टार गोविंदा(Govinda) जिनके साथ मंगलवार की सुबह हादसा हुआ जैसा की सभी को पता है कि गोविंदा को खुद के ही बंदूक से उनके पैर में गोली लग गई. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गोविंदा से पुछताछ की, जिसमे गोविंदा फंसे हुए नज़र आये। 32 की पिस्टल से 9 एम एम की गोली कैसे निकली, दुर्घटना या वारदात

गोविंदा के जवाब से पुलिस संतुष्ट नहीं (Police not satisfied with Govinda's answer)-

जुहू पुलिस ने Govinda से पूछताछ की, जिन्होंने बताया कि वह रिवॉल्वर को साफ करने के बाद उसे वापस अलमारी में रख रहे थे, तभी गलती से गोली चल गई और उनके पैर में जा लगी। पुलिस ने इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है और शुरुआती सबूतों से पता चलता है कि कोई गड़बड़ी नहीं हुई है, लेकिन अधिकारी अभी भी गोविंदा के बयान को लेकर संशय में हैं और उन्हें आगे की पूछताछ के लिए फिर से बुला सकते हैं।

32 की पिस्टल से 9 एम एम की गोली कैसे निकली, सब प्रश्न का जवाब पुलिस द्वार में गोविंदा से पूछा गया है।तो वही जब गोविंदा को गोली लगेगी तो उनके साथ कोई दूसरा शक्स मौजूद था यानी इस मामले की भी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। तो वही खुद गोविंदा शिंदे सरकार के नेता हैं। इसलिए सवाल का जवाब देने से बच रहे हैं।

गोविंदा के मैनेजर ने बताया(Govinda Manegar Told)-

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एएनआई को फोन पर बताया, "गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को अलमारी में वापस रख रहे थे, तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से फिसल गई और गोली चल गई, जो उनके पैर में लगी।"

रवीना टंडन मिली गोविंदा से (Raveena Tandon Meet Govinda)-

गोविंदा(Govinda) और रवीना टंडन(Ravina Tandon) ने साथ में बहुत-सी फिल्में की हैं। गोविंदा को खुद से गोली लगने की खबर मिलने के बाद उनसे मिलने के लिए अस्पताल में रवीना टंडन भी गईं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story