Govinda Video: डिस्चार्ज के बाद गोविंदा की ये वीडियो देख, लोगों ने कहा कुछ तो गड़बड है

Govinda Latest News: बॉलीवुड स्टार गोविंदा आज हो चुके हैं डिस्चार्ज सामने आई पहली वीडियो, नेटिजन्स ने कहा कुछ तो गड़बड है

Shikha Tiwari
Published on: 4 Oct 2024 8:01 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2024 11:46 AM GMT)
Govinda News Today
X

Govinda Video Viral After Discharge

Govinda Video Viral After Discharge News: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को मंगलवार को गोली लगने की वजह से उनको पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद से लगातार लोगों द्वारा गोविंदा की हेल्थ से संबंधित अपडेट सोशल मीडिया पर जारी करते हुए देखा गया। तो वहीं Govinda की पत्नी Sunita Ahuja ने मीडिया को बताया था कि आज गोविंदा डिस्चार्ज हो जाएंगे। तो वहीं गोविंदा(Govinda) के डिस्चार्ज के बाद सोशल मीडिया पर उनका पहला वीडियो सामने आते ही नेटिजन्स ने सवाल उठाने शुरू कर दिए।

गोविंदा हुए डिस्चार्ज वीडियो आते ही नेटिजन्स ने किया ट्रोल (Govinda Discharge Today Video Viral Netizens Trolled)-

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा आज अस्पताल से गोली लगने के तीन दिन बाद डिस्चार्ज हो चुके हैं। पैरो में पट्टी बांधे हुए व्हील चेयर पर नजर आएं गोविंदा, फैंस को धन्यवाद देते हुए होठो पर मुस्कुराहट के साथ, जिसके बाद जहाँ उनके फैंस उनके सही होने की दुआ करते हुए नजर आए तो वहीं नेटजिन्स उनको ट्रोल करते हुए भी नजर आए। वीडियो सामने आने के बाद नेटिजन्स ने कहा कुछ तो गड़बड़ है।

बॉलीवुड सुपरस्टार आज गोली लगने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। गोविंदा के डिस्चार्ज का वीडियो (Govinda Discharge Video) सामने आते ही ट्रोलर्स उनके अपने आप गोली लगने वाले मुद्दे पर सवाल उठाने लगे- एक यूजर ने कहा अपने आप गोली नहीं चल सकती भाई, कुछ तो गड़बड़ है। तो वहीं दूसरे ने कहा शूटिंग इवेंट में इन्हें गोल्ड मेडल देना चाहिए। ये पहली बार नहीं हुआ है, जब गोविंदा के खुद से गोली लगने वाले केस पर नेटिजन्स द्वारा सवाल उठाया गया हो, तो वहीं पुलिस भी गोविंदा के जवाबों से कुछ खास संतुष्ट नहीं नजर आई है। इस मामले में दोबारा पूछताछ करेंगी।

गोविंदा कबतक चल पाएंगे बताया डॉक्टर ने (Govinda Doctor Give His Health Update)-

गोविंदा (Govinda) के डॉक्टर ने मीडिया को बताया कि गोविंदा की तबीयत अभी पहले से सही है। लेकिन वो अभी चल नहीं सकते हैं, उनको चलने के लिए किसी के सहारे की जरूरत पड़ेगी। तो वहीं घर पर ही गोविंदा का देखभाल होता रहेगा।

गोविंदा ने बताया कैसे चली गोली (Govinda Explain Short Gun Accident)-

गोविंदा ने खुद ही डिस्चार्ज होने के बाद बताया कि कैसे गोली उनके पैरों में जा लगी और क्या हुआ था, उस समय मीडिया के सारे सवालों का एक के बाद एक करके जवाब दिया गोविंदा ने, देखे इस वीडियो में

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story