Govinda News: हादसा या साजिश गोविंदा के बयानों से संतुष्ट नहीं मुंबई पुलिस

Govinda News Today : बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के गोली लगने के बाद मुंबई पुलिस ने ब्रांच अस्पताल में जाकर पूरे मामले की जाँच पड़ताल की

Shikha Tiwari
Published on: 2 Oct 2024 7:49 AM GMT (Updated on: 2 Oct 2024 9:28 AM GMT)
Govinda News Today
X

Mumbai Police Inquired To Govinda After Shot Gun Accident

Govinda News Today In Hindi: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा कल सुबह से ही सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है, कल सुबह गोविंदा को उनकी गन से उनके पैर में गोली लग गई, जिसके बाद से गोविंदा को तुरंत ही अस्पताल लेकर जाया गया। जहाँ पर अस्पताल में पुलिस ने गोविंदा (Govinda) के पैर से गोली को निकाल दिया। जिसके बाद गोविंदा और उनकी पत्नी ने खुद उनके हेल्थ से संबंधित अपडेट मीडिया को दिया। तो वहीं आज मुंबई क्राइम ब्रांच गोविंदा से पूछताछ करने के लिए अस्पताल पहुँची हुई है।

गोविंदा से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ (Mumbai Police Inquired To Govinda After Shot Gun Accident)-

गोविंदा को कल उनके जुहू स्थित आवास पर अपनी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली लग गई। जिसके बाद वो घायल हो गए और उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया।अब वो खतरें से बाहर हैं, जिसके बाद आज यानि बुधवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अभिनेता से मिलने अस्पताल पहुँची है। इस दौरान टीम ने Govinda से घटना के संबंध में पूछताछ की है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी है कि क्राइम ब्रांच की टीम ने Govinda से अस्पताल जाकर पूछताछ की है। तो वहीं स्थानीय पुलिस जहां जांच कर रही है, वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच ने भी घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि अब तक इस मामले में किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दया नायक के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच टीम ने मंगलवार को अस्पताल का दौरा किया और घटना के बारे में गोविंदा से बातचीत की, गोविंदा के साथ जिस वक्त ये घटना घटित हुई उस समय वह अकेले थे। उनकी पत्नी सुनीता भी वहाँ पर मौजूद नहीं थी। गोविंदा को बाएं पैर में गोली लगी है। रिवॉल्वर लॉक नहीं थी और मिसफायर हो गया। आगे की जांच के लिए गोविंदा की रिवॉल्वर को जब्त कर लिया गया है।

तो वहीं पुलिस ने गोविंदा की बेटी टीना अहूजा (Govinda Daughter Tina Ahuja) का भी बयान दर्ज कराया है। गोविंदा ने मंगलवार की शाम को मुंबई पुलिस को इस घटना की जानकारी दी तो वहीं गोविंदा के ठीक होने के बाद उनका बयान दर्ज किया जाएगा। गोविंदा की बेटी ने पुलिस को क्या बयान दिया है, उसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं शेयर की गई है।


तो वहीं गोविंदा के गोली लगने के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस जहाँ उनके जल्दी सही होने की कामना कर रहे हैं, तो वहीं नेटिजन्स सवाल भी उठा रहे हैं। गोविंदा के डिस्चार्ज होने के बाद ही इस पूरे मामले के बारे में पता चलेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story