Govinda Son: यहाँ गोविंदा को लगी गोली, उधर बेटे ने कर दिया कांड, पिता की छवि की खराब

Govinda Son Yashvardhan Ahuja: गोविंदा के शहजादे हर्षवर्धन अहूजा पिता पर जमकर बरसे लोग, बोला अच्छे घर के बेटे को ये शोभा नहीं देता है

Shikha Tiwari
Published on: 5 Oct 2024 5:31 AM GMT
Govinda Son Yashvardhan Ahuja
X

Govinda Son Yashvardhan Ahuja

Govinda Son Yashvardhan Ahuja : बॉलीवुड सुपर स्टार गोविंदा इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है। जिसके पीछे की वजह है गोविंदा को मंगलवार को उनके ही रिवॉल्वर से गोली लग गई। जब वो अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ करके ऑलमारी में रख रहे थे। तभी उनकी रिवॉल्वर नीचे गिर गई और गोली जाकर उनके पैरों में लग गई। जिसके बाद उनको घर के पास स्थित अस्पताल में भर्ती कराया, गोविंदा आज डिस्चार्ज हो गए है। गोविंदा को गोली लगने के बाद उनसे मिलने उनकी बेटी और पत्नी को देखा गया। लेकिन इन सबके बीच गोविंदा के बेटे यशवर्धन अहूजा(Govinda Son) ने सारी लाइमलाइट ले ली। हर किसी की नजरे गोविंदा के बेटे पर टिकी थी। तो वहीं इसके अलावा गोविंदा के बेटे की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें नेटिजन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

गोविंदा के बेटे यशवर्धन अहूजा का पोस्ट देखे लोगों ने किया ट्रोल (Govinda Son Yashvardhan Ahuja Trolled By Netizens)-

गोविंदा और सुनीता मुंजाल की शादी 11 मार्च 1987 को हुई थी। जिनसे उनकी एक बेटी और बेटा भी है, बेटी ने 2015 में बॉलीवुड में सेकेंड हैंड हस्बैंड से डेब्यू किया था। तो वहीं गोविंदा के बेटे हर्षवर्धन अहूजा बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हमेशा कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रखते हैं। पिता के गोली लगने की खबर मिलने के बाद Yashvardhan Ahuja उनसे मिलने अस्पताल भी गए थे। जहाँ पर सबकी नजरे हर्षवर्धन पर ही टीकी थी।

Yashvardhan Ahuja को देखने के बाद लोग उनके चार्म के दीवाने हो गए। लोगों ने कमेंट सेंशन में Yashvardhan Ahuja की तारीफ के पुल बांध दिए, लिखा की कितना हैंडसम है गोविंदा का बेटा, अक्सर हर्षवर्धन अपने पिता और माता के साथ पार्टियों में शिरकत करते रहते हैं।

लेकिन इन सबके बीच गोविंदा के बेटे हर्षवर्धन अहूजा का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें Yashvardhan Ahuja अपने हांथो में सिगरेट लिए हुए नजर आ रहे हैं। गोविंदा के बेटे के इस पोस्ट को देखने के बाद नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- सिगरेट का ऐड मत करो, तो वहीं दूसरे ने लिखा अपने पिता की इमेज को खराब मत करो, अच्छे घर के बच्चों को ये शोभा नहीं देता है। तो वहीं गोविंदा के बेटे के इस पोस्ट पर अच्छे कमेंट भी देखने को मिले हैं।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story