TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Krushna-Kashmira का चेहरा नहीं देखना चाहती मामी Sunita, हो गई है इतनी ज्यादा नफरत

Sunita Ahuja On Krushna-Kashmira: गोविंदा की पत्नी अक्सर ही कृष्णा और कश्मीरा पर निशाना साधते नजर आती हैं और अब फिर उन्होंने कृष्णा और कश्मीरा को लेकर भड़काऊ बयान दे दिया है|

Shivani Tiwari
Published on: 19 Sep 2024 10:12 AM GMT
Sunita Ahuja On Krushna-Kashmira
X

Sunita Ahuja On Krushna-Kashmira

Sunita Ahuja On Krushna-Kashmira: फिल्मी दुनिया की पसंदीदा मामा-भांजे की जोड़ी की लड़ाई से सभी वाकिफ हैं। जी हां! दरअसल हम बात कर रहें हैं गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की लड़ाई के बारे में। ये तो जग जाहिर हो चुका है कि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा से नफरत करते हैं। खास तौर पर गोविंदा की पत्नी अक्सर ही कृष्णा और कश्मीरा पर निशाना साधते नजर आती हैं और अब फिर उन्होंने कृष्णा और कश्मीरा को लेकर भड़काऊ बयान दे दिया है, जिसकी वजह से वे ट्रोल हो रहीं हैं।

सुनीता आहूजा ने कृष्णा-करिश्मा पर दिया बड़ा बयान

सुनीता आहूजा अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं, वे बोलते समय जरा भी नहीं सोचती हैं कि वे बोल क्या रहीं हैं, उन्हें जो सही लगता है वे बोल देती हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और गोविंदा का मामा और भांजे का है, लेकिन इनके बीच किसी पारिवारिक वजह से खटपट चल रही है, जो अब तक खत्म नहीं हो पाई है। जी हां! सिर्फ कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच ही नहीं, बल्कि कृष्णा की वाइफ करिश्मा और गोविंदा की वाइफ सुनीता के बीच भी अनबन चल रही है। इसी बीच अब फिर सुनीता आहूजा ने कृष्णा अभिषेक और करिश्मा को लेकर बयान दिया है, जिसकी चर्चा होने लग गई है।


सुनीता आहूजा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, "कृष्णा अभिषेक और करिश्मा से मेरा नहीं बनता है, वो एक पारिवारिक मैटर है, यदि कृष्णा शो में नहीं होता तो मैं जरूर जाती कपिल शर्मा शो में। मेरी लाइफ का सिद्धांत यही है अगर एक बार मैं किसी को एक बार छोड़ दूं ना तो मेरे पास भगवान भी आ जाए तो भी मैं उसे माफ नहीं कर सकती। मेरी गलती हो तो भी मैं हाथ जोड़कर माफी मांग लूं, लेकिन मेरी गलती ना होने के बाद भी लोगों द्वारा बुरा बर्ताव किया गया, जिसके बाद मैं उनका शक्ल भी नहीं देखना पसंद करती। मैंने अपनी सगी बहन का चेहरा 15 सालों से नहीं देखा है। एक बार नफरत हो गया ना, तो मेरे लिए वो खत्म है।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story