×

Gravit And Nandini Death: कौन थे यूट्यूबर गर्वित व नंदिनी, जानिए क्यों किया इन्होंने सुसाइट ?

Gravit And Nandini Youtube Channel: यूट्यूबर कपल Gravit And Nandini ने सुसाइट कर लिया है, चलिए जानते है कौन है ये दोनो व क्यो किया इन दोनों ने सुसाइट

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 14 April 2024 11:09 AM GMT (Updated on: 14 April 2024 2:25 PM GMT)
Gravit And Nandini Death: कौन थे यूट्यूबर गर्वित व नंदिनी, जानिए क्यों किया इन्होंने सुसाइट ?
X

Gravit And Nandini News: दिल्ली में लिव-इन रिलेशन में रह रहे एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कपल ने संदिग्ध परिस्थितियों में एक हाईराइज बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है। मृतक कपल की पहचान यूट्यूबर गर्वित व नंदिनी (Gravit And Nandini Youtuber) के रूप मे की गई है। बता दे कि गर्वित की उम्र 25 वर्ष है तो वहीं नंदिनी की उम्र 22 वर्ष है। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में रुहिल रेजीडेंसी सोसाइटी में लिव-इन में रहने वाले एक कपल ने शनिवार सुबह एक इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। बता दे कि कुछ दिन पहले ही दोनो इस फ्लैट पर रेंट में रहने आए थे। तो वहीं ये अपनी टीम के साथ कुछ समय पहले ही देहरादून से बहादुरगढ़ आए थे। इनके साथ इस फ्लैट में इनके पाँच दोस्त और भी रहते थे। ये लोग शॉर्ट फिल्में (Gravit And Nandini Youtube Video) भी बनाते थे।

क्यों किया यूट्यूबर कपल गर्वित व नंदिनी ने सुसाइट ( Why did YouTuber couple Garvit and Nandini commit suicide)-

खबरों कि माने तो दोनो सुबह अपना शूट कंपलिट करके अपने फ्लैट पर आए। जिसके बाद वहाँ सुबह 6 बजे के करीब दोनों के बीच आपस में लड़ाई हुई और दोनों इस 7 मंजिले अपार्टमेटं से कूद गए जिसके बाद दोनो को लहूलूहान हालत में अस्पताल पहुँचाया गया। जहाँ पर डॉक्टर ने दोनो को मृत घोषित कर दिया। अब दोनो के सुसाइट की वजह की जाँच पुलिस द्वारा की जा रही है। दोनो के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए है।

इस मामले की जाँच कर रहे अधिकारी ने इन दोनो के घरवालो को इनकी मृत्यु की सूचना दे दी है। मामले की जाँच की जा रही है। घटना स्थल पर पहुँची फारेंसिक टीम भी उस जगह की जाँच पड़ताल कर रही है। इसके साथ ही इनसे जुड़े अन्य कड़ियो की भी जाँच की जा रही है। वहाँ मौजूद सारे सीसीटीवी कैमरे खंघाले जा रहे है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story