×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Gullak Season 4 Story: मिश्रा जी के बेटे अमन को हुआ प्यार का भूत सवार, जाने गुल्लक 4 की कहानी

Gullak Season 4 Story In Hindi: मिश्रा फैमिली एक बार फिर से गुल्लक सीजन 4 के जरिए लेकर आ रही है Sony LIV पर एक नई कहानी, चलिए जानते हैं इस बार क्या होगा नया

Shikha Tiwari
Published on: 22 May 2024 12:35 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2024 3:00 PM GMT)
Gullak Season 4 Story
X

Gullak Season 4 Story

Gullak Season 4 Release Date: गुल्लक के पहले, दूसरे व तीसरे सीजन की सफलता के बाद अब दर्शको के लिए मेकर्स लेकर गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4) आए हैं। गुल्लक सीजन 4 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। टीवीएफ द्वारा निर्मित, श्रेयांश पांडे द्वारा निर्देशित इस सीजन में मिश्रा परिवार का प्रत्येक सदस्य अपने जीवन में एक नई यात्रा के लिए तैयार है। गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4 Sony LIV) को दर्शक 7 जून को Sony LIV पर देख सकते हैं। चलिए जानते हैं कि इस बार क्या दर्शकों के लिए नया लेकर आ रही है मिश्रा फैमिली

गुल्लक सीजन 4 की कहानी क्या है? (Gullak Season 4 Story In Hindi)-

गुल्लक का पहला सीजन 2019 में Sony LIV पर आया था। उसके बाद 2021 में दूसरा सीजन व 2022 में इसका तीसरा सीजन आया था। गुल्लक वह शो हैं, जो बिजली विभाग के एक कर्मचारी संतोष मिश्रा की कहानी को बताता है। जो की एक संतुष्ट जीवन जीता है। लेकिन पत्नी व बेटे उनकी रोजमर्रा की नोकझोंक उनके रिश्तें को और भी ज्यादा मजबूत बनाती है। इस बार गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4) में दर्शकों को अन्नू भैया की नहीं, बल्कि छोटे बेटे अमन की कहानी देखने को मिलेगी। जो जवान हो चुके हैं और उन्हें इश्क हो गया है, जिस कारण वह थोड़ा बहक गए हैं और उन्हें रास्ते पर लाने के लिए मिश्रा जी ने अपने बड़े बेटे के साथ प्लैन बनाया है। गुल्लक सीजन 4 की पूरी कहानी जानने के लिए आपको 7 जून 2024 को Sony LIV पर जाकर स्ट्रीम करना होगा।

गुल्लक सीजन 4 कास्ट (Gullak Season 4 Cast)-

गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4) को श्रेयांश पांडे ने बनाया और निर्देशित किया है। जिसमें जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता व हर्ष मायर है। इस बार इसमें हेली शाह भी नजर आएंगी। जिनका चक्कर हनू भैया के साथ चलेगा।

गुल्लक सीजन 4 रिव्यू (Gullak Season 4 Review)-

गुल्लक सीजन 4 अपने पुराने सीजन की तरह इस बार दर्शकों को हँसाने के लिए और जीवन के नए लेशन सीखाने के लिए तैयार है। गुल्लक सीजन 4 की कहानी इस बार अमन के जीवन पर आधारित हैं। गुल्लक सीजन 4 की कहानी को दर्शक अपने निजी जीवन से जोड़ सकते हैं। क्योकि कहीं ना कहीं भारत के हर एक दूसरे परिवार में ऐसी कहानी आपको देखने को मिल जाएगी। कुल मिलाकर गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4) आपको बिल्कुल भी बोर नहीं करेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story