×

Gum Hai Kisi Ke Pyar Meiin: शो में हुई नए किरदार की एंट्री, सई की जिंदगी में दोबारा दस्तक देगा प्यार

Gum Hai Kisi Ke Pyar Meiin Upcoming Twist: स्टार प्लस के सबसे चर्चित सीरियल्स में से एक "गुम है किसी के प्यार में" दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। अपने नए-नए ट्विस्ट से यह शो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है

Shivani Tiwari
Published on: 14 March 2023 5:59 PM GMT
Gum Hai Kisi Ke Pyar Meiin: शो में हुई नए किरदार की एंट्री, सई की जिंदगी में दोबारा दस्तक देगा प्यार
X
Gum Hai Kisi Ke Pyar Meiin Upcoming Twist: स्टार प्लस के सबसे चर्चित सीरियल्स में से एक "गुम है किसी के प्यार में" दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। अपने नए-नए ट्विस्ट से यह शो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है, और टीआरपी लिस्ट में भी टॉप लेवल पर अपनी जगह बनाए हुए है।

शो में आने वाला है तगड़ा ट्विस्ट

"गुम है किसी के प्यार में" शो को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक शानदार खबर लेकर आएं हैं, दरअसल शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला ही। बता दें मेकर्स शो में एक बड़ा धमाका करने को तैयार हैं, जिसके अनुसार अब इस सीरियल में एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है। यह नया किरदार सई की जिंदगी में दोबारा प्यार की दस्तक लेकर आयेगा। सई की जिंदगी में किसी और को देख विराट पर क्या असर पड़ेगा और वो कैसे रिएक्ट करेगा, यह देखना बेहद दिलचस्प होगा, यकीनन आने वाला एपिसोड जबरदस्त ड्रामे से भरपूर होने वाला है।

शो में हर्षद चोपड़ा की होगी एंट्री

बहुत समय से खबर आ रही थी कि मेकर्स शो में एक लीड की एंट्री कराने वाले हैं जो सई का साथ देगा, अब इस उड़ती हुई खबर पर मुहर लग गई है। टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हर्षद चोपड़ा ने शो के लिए शूटिंग करना शुरू कर दिया है। अभिनेता शो में डॉक्टर सत्या का किरदार निभाने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर सई का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस आयशा सिंह और हर्षद चोपड़ा की कईं तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं और अभी से ही इन तस्वीरों ने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या सत्या और सई की केमिस्ट्री दर्शकों को लुभा पाएगी।

हर्षद से पहले धीरज धूपर का नाम आया था सामने

हर्षद "गुम है किसी के प्यार में" शो का ऑफिशियल तौर पर हिस्सा बन चुके हैं, लेकिन उनसे पहले टेलीविजन के एक और मशहूर एक्टर धीरज धूपर का नाम भी सामने आया था। कहा जा रहा था कि धीरज धूपर को शो के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन ये महज एक अफवाह थी।

हाल ही में सेट पर लगी थी भयंकर आग

"गुम है किसी के प्यार में" के सेट पर हाल ही में एक भयंकर हादसा हो गया था। दरअसल बीते दिन सेट पर आग लग गई थी और यह आग इतनी भयानक थी कि पूरा सेट मिनटों मे जलकर राख हो गया था। हालांकि इस हादसे में सभी कास्ट और क्रू मेंबर पूरी तरह सुरक्षित थे और घटना के दूसरे दिन से शो की शूटिंग शुरू कर दी गई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story