Bigg Boss 18 Update: घर से बाहर आते ही गुणरत्न सदावर्ते ने उगला जहर, घरवालों को कहा उबला चना

Gunratna Sadavarte On Bigg Boss 18: घर से बेघर होते ही गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को उबला हुआ चना कहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Oct 2024 1:41 PM GMT
Gunratna Sadavarte On Bigg Boss 18
X

Gunratna Sadavarte On Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Latest Update: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा रियलिटी शो बिग बॉस 18 को शुरू हुए एक हफ्ते से अधिक का समय हो गया है। पहले वीकेंड के वॉर पर सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई, साथ ही कुछ गेस्ट की एंट्री से वीकेंड का वॉर एपिसोड बेहद स्पेशल बन गया। वहीं अब बिग बॉस के घर में एक जबरदस्त ट्विस्ट आया है, दरअसल बिग बॉस के घर से पहला कंटेस्टेंट एविक्ट हो चुका है, जिनका नाम है गुणरत्न सदावर्ते। गुणरत्न सदावर्ते घर से एलिमिनेट नहीं हुए हैं, बल्कि उन्हें अपने केस के चलते बिग बॉस के घर को अलविदा कहना पड़ा। वहीं अब घर से बेघर होते ही गुणरत्न सदावर्ते ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को उबला हुआ चना कहा है।

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स पर गुणरत्न सदावर्ते का बयान (Gunratna Sadavarte On Bigg Boss 18)

गुणरत्न सदावर्ते (Gunratna Sadavarte Bigg Boss 18) पेशे से एक वकील है, वे घर के सबसे पहले एविक्ट होने वाले कंटेस्टेंट बन चुके हैं। हालांकि वे पहले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, लेकिन पहले हफ्ते बिग बॉस के घर में एक भी एविक्शन नहीं हुआ, सिर्फ PETA इंडिया की शिकायत पर कंटेस्टेंट्स के साथ घर में आया गधराज को पहले हफ्ते जरूर घर से बेघर कर दिया गया। वहीं फिर अचानक खबर आई कि बिग बॉस के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट गुणरत्न सदावर्ते भी घर से बाहर हों चुके हैं, लेकिन उन्हें बिग बॉस द्वारा एविक्ट नहीं किया गया, बल्कि अपने कुछ पर्सनल वजह से गुणरत्न सदावर्ते घर से बाहर निकलें।


वहीं अब घर से बाहर आते ही गुणरत्न सदावर्ते (Gunratna Sadavarte Eviction Interview) ने मीडिया को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कुछ भड़काऊ बयान दे दिए हैं। कब मीडिया द्वारा उनसे सवाल किया गया कि बिग बॉस के घर में मौजूद 17 कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 18 Contestants) में वे किसे अच्छा मानते हैं तो उन्होंने जो जवाब दिया, उसे सुन आप हैरान ही रह जायेंगे। गुणरत्न सदावर्ते ने कहा, "मैं मैच्योरिटी से खेल रहा था, बाकी लोग उबले चने, फ्यूचर हीरो, फिल्मी दुनिया से थे वो, सीरियल हीरो हम बड़ी इज्जत करते थे, इसलिए तो फ्यूचर हीरो बोला। वे सब उबले चने अपनी अपनी चटपटी बातें बताने की कोशिश कर रहे थे, सभी अलग अलग क्षेत्र से आए थे, लेकिन मैं ये मानता हूं कि मेरी बराबरी में कोई नहीं"

टॉप 5 में कौन होगा (Bigg Boss 18 Top 5)

वहीं जब गुणरत्न सदावर्ते से पूछा गया कि उनके अनुसार टॉप 5 (Bigg Boss 18 Top 5 Contestants) में कौन हो सकता है तो इसके जवाब में भी उन्होंने अपनी ही तारीफ की। गुणरत्न सदावर्ते ने कहा कि वे सभी एक बराबर हैं और मैं सबसे ऊपर हूं। इसके अलावा जब गुणरत्न सदावर्ते से पूछा गया कि क्या वे बिग बॉस 18 में फिर से एंट्री करेंगे तो इसके जवाब में गुणरत्न सदावर्ते ने कहा कि यदि उन्हें मौका मिलेगा तो वे यकीनन बिग बॉस में दोबारा जाना चाहेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story