×

Gurmeet-Debina: चार महीने बाद फिर से प्रेग्नेंट हुईं देबिना,फोटो शेयर कर कहा 'कुछ चीज़ें भगवान ही तय करते हैं!'

Gurmeet-Debina: टेलीविज़न की मशहूर जोड़ी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी कुछ समय पहले ही माता-पिता बने थे। वहीँ अब खबर आ रही है कि देबिना फिर से माँ बनने वाली हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Aug 2022 9:39 AM GMT
Gurmeet-Debina
X

Gurmeet-Debina (Image Credit-Social Media)

Gurmeet-Debina: टेलीविज़न की मशहूर जोड़ी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी कुछ समय पहले ही माता-पिता बने थे। वहीँ अब खबर आ रही है कि देबिना फिर से माँ बनने वाली हैं जिसकी जानकारी कपल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी है। आपको बता दें देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की बेटी लियाना चौधरी अभी महज़ चार महीने की हैं और अब देबिना बार माँ बनने जा रहीं हैं। जहाँ दोनों के फैंस इस खबर से काफी खुश हैं और दोनों को शुभकामनाये दे रहे हैं वहीँ कुछ यूजर इतनी जल्दी दोबारा देबिना के माँ बनने पर काफी आश्चर्यचकित हैं।

सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी चर्चा हो रही है वहीँ देबिना ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है उसमे गुरमीत ने अपनी बेटी लियाना चौधरी को पकड़ा हुआ है और वहीं वो दूसरी तरफ देबिना को पकडे हैं। इसके अलावा देबिना काफी खुश नज़र आ रहीं हैं और गुरमीत को गले लगाए हुए हैं और साथ ही अपने हांथों में सोनोग्राफी की फिल्म पकडे हुए हैं। वहीँ उनकी बेटी का चेहरा कैमरे की तरफ है और वो काफी हैरानी के साथ देख रही है। ये क्यूट फोटो शेयर करते हुए देबिना ने लिखा है, "कुछ चीज़ों का समय भगवान ही तय करते हैं और कुछ भी उन्हें नहीं बदल सकता,ये एक ऐसा ही आशीर्वाद है,वो जल्द आ रहा है जो हमारे परिवार को पूरा करेगा।" इसके बाद देबिना हैशटैग के साथ लिखा #babyno2 #mommieagain #ontheway #pregnancydiaries #daddyagain #gurmeetchoudhary #debinabonnerjee

फोटो में देबिना ने वाइट टी-शर्ट पहनी हुई है साथ ही उन्होंने कैप भी लगा रखी है वहीँ गुरमीत भी वाइट टी-शर्ट ब्लू वाइट और रेड कैप लगाए हुए हैं। साथ ही उनकी बेटी लियाना ने भी वाइट फ्रॉक और हेयर बैंड लगाया हुआ है।

देबिना के पोस्ट शेयर करते ही फैंस उन्हें बधाई देने लगे वहीँ कुछ फैंस उनके इतनी प्रेग्नेंट होने पर हैरानी ज़ाहिर करते भी दिखे। एक यूजर ने पूछा से सेरोगेट बेबी है क्या? तो वहीँ ज़्यादातर उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनके परिवार में एक और मेहमान के स्वागत के लिए उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। देबिना को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story