×

Good News: Gurmeet Choudhary और Debina के घर गूंजीं किलकारियां, देखिये VIDEO

रामायण फेम एक्टर Gurmeet Choudhary ने अभी थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे उन्होंने बेटी के जन्म की जानकारी दी है,आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 4 April 2022 9:03 AM GMT
Gurmeet and Debina
X

Gurmeet and Debina Became Parents(फोटो संभार -सोशल मीडिया)



Gurmeet Choudhary Shared Good News:रामायण फेम एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने अभी थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है।इस वीडियो में गुरमीत ने एक खुशखबरी अपने और अपनी पत्नी देबिना (Debina Bonnerjee)के फैंस के साथ साझा की है। दरअसल देबिना और गुरमीत माता पिता बन गए हैं।

देबिना ने 3 अप्रैल को बिटिया को जन्म दिया है। ये बात गुरमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो द्वारा साझा की है,जिसमे गुरमीत का हाँथ फिर देबिना और इसके बाद उनकी नन्ही सी बच्ची का हाँथ दिखाई पड़ता है। इसके साथ ही टेलीविज़न इंडस्ट्री में एक साथ दो खुशखबरी आई जहाँ मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने बेटे को जन्म दिया वहीँ देबिना के घर नन्ही परी की किलकारियां गूंजीं।बताते चलें दोनों ही सेलेब्स के घर 3 अप्रैल को ये खुशखबरी आई लेकिन गुरमीत ने अभी थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इसे शेयर किया है।

आपको बता दें इस खबर के बाद से ही तमाम सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाई देते नज़र आ रहे हैं। गुरमीत ने एक वीडियो शेयर कर के इसकी जानकारी दी है। जिसके बाद सभी फैंस उनके इस अंदाज़ को काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो को भी जमकर लाइक कर रहे हैं।

देबिना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और वीडियो व फोटोज शेयर करतीं रहतीं हैं। अभी कुछ दिन पहले देबिना ने अपनी गोदभराई की फोटो भी शेयर की थी जिसमे वो बंगाली ट्रेडिशनल मेकअप में काफी सुन्दर लग रहीं थी। उसके बाद उनकी योग करतीं फोटोज भी खूब वायरल हुईं। प्रेग्नेंसी के दौरान देबिना (Debina Bonnerjee Headstand) की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वो प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में हेडस्टैंड करती नजर आईं। फोटो में आप देख सकते हैं कि देबिना हेडस्टैंड कर रही हैं और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) उन्हें मॉनिटर कर रहे हैं। देबिना ने इस हेडस्टैंड को लेकर बयान दिया था कि ऐसा नहीं था कि उन्होंने रातोरात हेडस्टैंड करना सीख लिया, बल्कि वो प्रेग्रेंसी से पहले से ही इसकी प्रैक्टिस कर रही हैं।

गौरतलब है कि देबिना अपने प्रेग्नेंसी को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी फैंस के साथ शेयर की। देबिना के कई इंस्टाग्राम रील्स तो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुए। देबिना और गुरमीत टेलीविज़न की हिट जोड़ियों में से हैं जिन्हे ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही तरह से लोग पसंद करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story