×

Gurmeet Choudhary और Debina Banerjee ने शेयर किया अपनी बेटी liyana का पोस्ट

बेटी लियाना के जन्म के तीन महीने बाद गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी ने पोस्ट किया बेबी गर्ल की तस्वीर

Anushka Rati
Published on: 3 July 2022 2:25 PM GMT
Gurmeet Choudhary और Debina Banerjee ने शेयर किया अपनी बेटी liyana का पोस्ट
X

टीवी एक्टर Gurmeet Choudhary(गुरमीत चौधरी) और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस Debina Bonnerjee (देबिना बनर्जी) ने इसी साल 3 महीने पहले यानी की 3 अप्रैल को एक प्यारी से बेटी के पैरेंट्स बने थे। इस कपल ने अपनी बेटी को Liyana (लियाना) नाम दिया है और उसका एक इंस्टाग्राम पेज भी बनाया है। जिसके बाद से गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी लगातार अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे लेकिन कभी उसका चेहरा नहीं दिखाया था। अब जब उनकी बेटी तीन महीने की हो गई है तब इस कपल ने बेटी Liyana(लियाना) का चेहरा दिखाया है।

वहीं आज इस कपल ने पहली बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक जॉइंट पोस्ट शेयर की हैं। जिसमे वह दोनों अपनी बेटी को किस करते नजर आ रहे हैं और लियाना कैमरे की तरफ देख रही है। इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, 'पेश है लियाना... हमारा दिल एक हो गया है। हमारे दिल बहुत भरे हुए हैं, ये जानते हुए कि हम ऐसे सच्चे लोगों की एक खूबसूरत कम्युनिटी का पार्ट हैं... जिन्होंने इसके लिए प्रार्थना की और इसके चेहरे को देखने के लिए इंतजार किया। इस पोस्ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं।

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की शादी के 11 साल बाद बच्चे ने जन्म लिया है। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी। शादी से पहले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे पर शादी के 11 सालों तक उन्हें अपने बच्चे के लिए इंतजार करना पड़ा, वहीं देबिना बनर्जी ने 18 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन मनाया था लेकिन देबिना बनर्जी के यह बर्थडे बहुत स्पेशल रहा क्योंकि उन्होंने इस बार अपनी न्यूबॉर्न बेबी के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। उन्होंने अपने इस खास दिन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story