×

Guru Randhawa: फिल्म डेब्यू के लिए तैयार गुरु रंधावा, रिलीज हुआ टीजर, इस एक्ट्रेस के प्यार में बने सिरफिरे मजनू

Kuch Khattaa Ho Jaay Teaser: गुरु रंधावा बहुत ही जल्द अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं और मंगलवार को उनकी डेब्यू फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है, आइए आपको दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jan 2024 10:06 AM GMT
Kuch Khattaa Ho Jaay Teaser
X

Kuch Khattaa Ho Jaay Teaser (Photo- Social Media)

Kuch Khattaa Ho Jaay Teaser: बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा को आज के समय में कौन नहीं जानता। उन्होंने अपनी गायिकी के चलते देशभर जो पहचान बनाई है, उसका क्रेज लोगों में साफ-साफ नजर आता है। गुरु रंधावा ने कई ऐसे गाने गाएं हैं, जो रिलीज के सालों बाद भी ट्रेंडिंग में रहते हैं, जब भी वह अपने नए गाने के साथ आते हैं तो सोशल मीडिया पर धमाल ही मच जाता है, लेकिन अब उनके फैंस को एक बेहतरीन सरप्राइज़ मिलने वाला है, जी हां!! क्योंकि गुरु रंधावा बहुत ही जल्द अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं और मंगलवार को उनकी डेब्यू फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है, आइए आपको दिखाते हैं।

गुरु रंधावा की डेब्यू फिल्म का टीजर रिलीज

सिंगिंग की दुनिया में अपनी दमदार पहचान बना चुके गुरु रंधावा, अब एक्टिंग के जरिए भी अपने फैंस और दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। वैसे तो गुरु रंधावा ने कई महीने पहले ही अपनी डेब्यू फिल्म का ऐलान कर दिया था, जिसका नाम 'कुछ खट्टा हो जाए' है और अब मंगलवार को इसका टीजर भी रिवील कर दिया गया, जो बेहद ही शानदार है। गुरु रंधावा ने खुद ही "कुछ खट्टा हो जाए" टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिवील किया है। यहां देखें टीजर -

एक सिरफिरे मजनू बने हुए हैं गुरु रंधावा

गुरु रंधावा की डेब्यू फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें वह सिरफिरे मजनू बनें नजर आ रहें हैं। गुरु रंधावा के साथ फिल्म में सई मांजरेकर नजर आ रहीं हैं। टीजर की बात करें तो इसमें गुरु और सई की खूब रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसने दर्शको को बेहद उत्साहित कर दिया है। गुरु और सई के अलावा फिल्म में अनुपम खेर और ईला अरुण जैसे कलाकार भी हैं।


इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

सई मांजरेकर और गुरु रंधावा की फिल्म "कुछ खट्टा हो जाए" की कहानी आगरा में सेट की गई है, जो कि एक फैमिली एंटरटेनर होने वाली है, यानी कि इस फिल्म को आप अपने पूरे परिवार के साथ एंजॉय कर सकते हैं। इस फिल्म को जी. अशोक ने डायरेक्ट किया है, जबकि अमित भाटिया और लवीना भाटिया प्रोड्यूसर हैं। इस रॉम-कॉम फिल्म को आप 16 फरवरी से सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story