×

Hania Aamir Net Worth: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की नेट वर्थ सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Hania Aamir Net Worth: इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आइए आज हम आपको एक्ट्रेस की टोटल नेट वर्थ और उनकी लग्जरी लाइफ के बारे में बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 April 2024 8:48 AM GMT
Hania Aamir Net Worth
X

Hania Aamir Net Worth (Image Credit: Social Media)

Hania Aamir Net Worth: पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती हैं। हानिया के टीवी शोज भारत में भी काफी ट्रेंड करते हैं और पाकिस्तान में तो जो उनकी फैन फॉलोइंग है, उससे तो हर कोई वाकिफ है। अपनी शानदार एक्टिंग और क्यूट हरकतों से भारत और पाकिस्तान की जनता के दिलों पर राज करने वाली हानिया आमिर बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं। ऐसा हो भी क्यों ना? जाहिर है एक्ट्रेस ने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है। तो आइए आज हम आपको हानिया आमिर की लग्जरी लाइफस्टाइल, कार कलेक्शन, उनके आलीशान घर और उनकी टोटल नेट वर्थ के बारे में विस्तार से बताते हैं।

हानिया आमिर का फिल्मी करियर (Hania Aamir Movies and Shows)

हानिया आमिर को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और वह शाहरुख खान व दीपिका पादुकोण की बहुत बड़ी फैन भी हैं। दीपिका को तो हानिया अपनी लेडी क्रश कहती हैं। दीपिका शाहरुख की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के सीन को हानिया अक्सर दोहराया करती थीं, जिनमें से एक वीडियो उनका खूब वायरल हुआ था। इसके बाद पाकिस्तानी प्रोड्यूसर इमरान काजमी ने जब वो वीडियो देखा तो वो इतना पसंद आया कि उन्होंने हानिया से खुद संपर्क किया और उन्हें फिल्म 'जनान' ऑफर कर दी थी। ये हानिया की पहली फिल्म थी, जिससे उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म के लिए उन्हें 1 लाख रुपये ऑफर किये गए थे। हालांकि, बाद में हानिया ने टीवी सीरियल का रुख किया। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया। इनमें ‘तितली’,‘फिर वही मोहब्बत’ और ‘मेरे हमसफर’ जैसे शोज शामिल हैं। हानिया के शोज भारत में भी खूब पसंद किए जाते हैं।


एक शो के लिए कितनी फीस चार्ज करती हैं हानिया आमिर? (Hania Aamir Fees Per Episode)

जैसा कि हमने आपको बताया हानिया आमिर के शोज भारत में भी खूब पसंद किए जाते हैं। हानिया को उनके शो 'मेरे हमसफर' से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। इस शो के बाद भारत में उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी। इसके बाद उनका दूसरा शो 'मुझे प्यार हुआ था' भी भारत में खूब पॉपुलर हुआ था। टीवी शोज के अलावा, हानिया कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि हानिया किसी भी शो के एक एपिसोड के लिए 3 से 4 लाख रुपये चार्ज करती हैं।


बेहद आलीशान है हानिया आमिर का घर (Hania Aamir Home)

हानिया आमिर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ व्लॉग शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके घर की झलक दिखाई देती है और इससे पता चलता है कि वह कितनी लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं। हानिया का घर बेहद आलीशान और खूबसूरत है। हानिया के घर की हर एक चीज काफी क्लासी और एलिगेंट है। एक्ट्रेस ने अपने घर का काफी सिंपल और खूबसूरती से सजाया हुआ है।


हानिया आमिर काल कलेक्शन (Hania Aamir Car Collection)

अन्य सेलेब्स की तरह हानिया आमिर को भी कार का काफी शौक है। एक्ट्रेस को अक्सर उनकी लग्जरी कार में स्पॉट किया जाता है। हानिया आमिर के कार कलेक्शन की बात करें, तो उनके पास Audi A4, Audi Q7 और Honda Civic जैसी लग्जरी गाड़ियां हैं, जिसकी कीमत लाखों में है।


हानिया आमिर की टोटल नेट वर्थ कितनी है? (Hania Aamir Total Net Worth)

हानिया आमिर फिल्मों और टीवी शोज के अलावा, म्यूजिक वीडियो और एड से भी खूब पैसा कमाती हैं। इसके अलावा, वह इंस्टाग्राम और यूट्यूब स्पॉन्सरशिप से भी लाखों रुपये कमाती है। अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करने के हानिया 1 से 2 लाख रुपये चार्ज करती हैं। वहीं, हानिया का यूट्यूब पर एक व्लॉग है। इस व्लॉग से भी हानिया की कमाई होती है। बात करें हानिया आमिर के टोटल नेट वर्थ की, तो एक्ट्रेस की टोटल नेट वर्थ 4 करोड़ रुपये है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story