×

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में ये फिल्ममेकर, बॉलीवुड की चुप्पी पर उठाए सवाल, जानें क्या किया ट्वीट

Hansal Mehta supports Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है । लेकिन इसी बीच शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में ये फिल्ममेकर सामने आए हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 1 Aug 2021 1:44 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2021 1:48 AM GMT)
shilpa shetty photo
X

शिल्पा शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया )

Hansal Mehta supports Shilpa Shetty: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी (Raj Kundra Arrested) के बाद से सबकी नजरें शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर आ गई हैं । राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में (Porn Film) बनाने और उन्हें अलग अलग प्लेटफार्म पर एप के जरिए रिलीज करने का आरोप लगा है, जिसके लिए उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेजा गया है । इस केस के बाद से शिल्पा शेट्टी को भी सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल (troll) किया जा रहा है । लेकिन इसी बीच शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में ये फिल्ममेकर सामने आए हैं ।

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को ट्रोल होते देख फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अपने कई ट्वीट के जरिए शिल्पा का सपोर्ट किया है और यूजर्स के साथ साथ बॉलीवुड की चुप्पी पर भी सवाल किए हैं। उन्होंने लिखा कि अगर आपलोग शिल्पा के साथ खड़े नहीं हो सकते तो उनको अकेला छोड़ दीजिये और कानून को फैसला लेने दें । उन्हें प्राइवेसी के साथ शांति से रहने दें । उन्होंने आगे लिखा कि जो लोग पब्लिक फिगर होते हैं उनके बारे में कुछ भी लिखना आसान होता है बिना सचाई जाने, अभी इन्साफ नहीं हुआ ।

बॉलीवुड पर भी साधा निशाना

इस ट्वीट के बाद हंसल मेहता ने एक और ट्वीट के जरिए बॉलीवुड पर भी निशाना साधा और लिखा कि इंडस्ट्री में कोई भी शिल्पा के साथ नहीं खड़ा दिखा, ना ही उनके सपोर्ट में बयान दिया । सभी चुप हैं । सभी जजमेंट पास करते हैं, कैरेक्टर को उछालते हैं, न्यूज़ को गॉसिप बना देते हैं ।

मुश्किलों में राज कुंद्रा

आपको बता दें, राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने 19 जुलाई को अरेस्ट किया था । पोर्नोग्राफी रैकेट में उनका सबसे बड़ा हाथ होने का आरोप है । इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जा चुकी हैं । हालांकि एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा के अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग अलग जगहों पर रिलीज करने के बारे में कोई जानकारी नहीं । ये बात उन्होंने क्राइम ब्रांच से भी कही । वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा दिन पर दिन मुश्किलों में और ज्यादा फंसते जा रहे हैं । पहले 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया उसके बाद उनकी बेल की अर्जी को भी खारिज कर दिया गया ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story