×

हनुमान की आंधी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

Hanuman Box Office Collection : फिल्म हनुमान जब से बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, इसने धमाल में मचा रखा है। कमाई के मामले में इसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 12 Feb 2024 4:15 PM GMT
Hanuman Box Office Collection
X

Hanuman Box Office Collection (Photos - Social Media)

Hanuman Box Office Collection : एक्टर तेज सज्जा ने इस समय अपनी फिल्म हनुमान से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रखा हुआ है। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती हुई दिखाई दे रही है। फिल्म की रिलीज को एक महीना हो चुका है और इतने वक्त में इसने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वैसे तो साउथ की फिल्में लेकिन हिंदी बेल्ट में भी दर्शक इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। कमाई के मामले में इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है और दर्शकों का दिल जीत कर बैठी हुई है।

कितनी हुई कमाई

मीडिया रिपोर्ट से मुताबिक इस फिल्म में बहुत अच्छी कमाई की है। रिलीज के 31वें दिन इसने 1.3 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का पूरा कलेक्शन 195.65 करोड़ रुपए है। हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। सबसे ज्यादा 141.35 करोड रुपए इसमें तेलुगु में कमाए हैं।

बनाए ये रिकॉर्ड

हिंदी बेल्ट में इस फिल्म में 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। 50 करोड़ से ज्यादा का मुनाफा कमाने वाली घरेलू बॉक्स ऑफिस की ये 11वीं फिल्म बन चुकी है। बाहुबली 2, 511 करोड़, केजीएफ चैप्टर 2 435.35 करोड़, आरआरआर 272.80 करोड़, 2.O, 190.50 करोड़, सालार 152.65 करोड़ और आदिपुरुष 147.90 करोड़ के साफ कुल 10 फिल्में इस लिस्ट में शुमार है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story