×

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी तेजा सज्जा की 'हनुमान'

Hanuman OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद अब फाइनली साउथ सुपरस्टार तेजा सज्जा की 'हनुमान' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 4 Feb 2024 2:30 PM GMT
Hanuman OTT Release
X

Hanuman OTT Release (Photos - Social Media)

Hanuman OTT Release: साउथ सुपरस्टार तेजा सज्जा स्टारर फिल्म 'हनुमान' को दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी। अंजनादारी नामक काल्पनिक गांव पर आधारित यह फिल्म एक ऐसे युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे भगवान हनुमान की शक्ति प्राप्त हो जाती है। 'हनुमान' की लोकप्रियता के कारण दर्शकों को इस फिल्म का खूब प्यार मिला है और अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। आइए आपको बताते हैं इस फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा?

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी हनुमान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'हनुमान' के निर्माताओं ने अपना ओटीटी पार्टनर तय कर लिया है और फिल्म अगले महीने रिलीज होने की उम्मीद है। कुछ सूत्रों का कहना है कि 'हनुमान' 2 मार्च 2024 को जी5 पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी पर बात करें, तो तेजा सज्जा की 'हनुमान' 'अखंड भारत' के इतिहास से प्रेरित है। फिल्म में तेजा सज्जा यानी 'हनुमांतु' को भगवान हनुमान की शक्तियां मिल जाती हैं, लेकिन शक्ति मिलने के बाद भी हनुमांतु इन्हें इस्तेमाल करने में वक्त लगाता है, लेकिन बाद में हनुमांतु को इन शक्तियों के साथ-साथ अपने कर्तव्यों का एहसास होता है और वह अंजनादरी के लिए लड़ाई शुरू करता है।


'हनुमान' को लेकर क्या बोले तेजा सज्जा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तेजा सज्जा ने 'हनुमान' को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के लिए आभार व्यक्त किया था। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था- "मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। फिल्म को हर तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं। मैं अन्य भाषाओं की प्रतिक्रिया देखकर शॅाक हूं। मैं तेलुगु दर्शकों से परिचित हूं, लेकिन अन्य भाषा के दर्शक मुझे जानते तक नहीं हैं। मैं बॉक्स ऑफिस आंकड़ो को देखकर हैरान हूं। हनुमान मेरे करियर की एक बेंचमार्क फिल्म रहेगी। मैं दर्शकों को दिल से धन्यवाद देता हूं।"

हनुमान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी सरथकुमार, राज दीपक शेट्टी और विनय राय भी मुख्य भूमिका हैं। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो इसने दुनिया भर में 250 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है। वहीं, अब बहुत जल्द फिल्म को जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story