×

घर के अंदर की कहानी है- 'हप्पू की उलटन पलटन'-योगेश त्रिपाठी

अपने माथे पर ठहरीं तेल में चुपड़े बालों की लटें, पान की पीक से सनी अपनी हंसी, अपने गोल- मटोल पेट और मजेदार मूंछो के साथ भ्रस्ट दरोगा हप्पू सिंह ने बीते कुछ वर्षों में दर्शकों को इस तरह से हंसाया, कि वे लोगों के दिलों में बस चुके हैं।

Anoop Ojha
Published on: 27 Feb 2019 11:16 AM GMT

शाश्वत मिश्रा

लखनऊ: अपने माथे पर ठहरीं तेल में चुपड़े बालों की लटें, पान की पीक से सनी अपनी हंसी, अपने गोल- मटोल पेट और मजेदार मूंछो के साथ भ्रस्ट दरोगा हप्पू सिंह ने बीते कुछ वर्षों में दर्शकों को इस तरह से हंसाया, कि वे लोगों के दिलों में बस चुके हैं।लेकिन किसी को यह मालूम है कि हप्पू सिंह अपने घर में कैसे रहता है? इसी सवाल का जवाब देने के लिए हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी तैयार हैं, अपनी माँ, पत्नी और अपने नौ बच्चों के साथ, 'हप्पू की उलटन पलटन' शो में।

लखनऊ आए कलाकार ने की शो के बारे में बातचीत।

यह भी पढ़ें.....पापा से झूठ बोलकर शुरू की एक्टिंग, आज एक एपिसोड की इतनी फीस लेते हैं हप्पू सिंह उर्फ योगेश

'भाभी जी घर पर हैं' नही छोड़ रहा- योगेश त्रिपाठी

ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि इस नए शो को करने से हप्पू सिंह भाभी जी घर पर हैं छोड़ रहें,लेकिन ऐसा बिल्कुल नही है उन्होंने कहा," यह हप्पू सिंह भाभी जी घर पर हैं पर भी रहेगा और हप्पू की उलटन पलटन में भी। क्योंकि हप्पू सिंह का इजात ही भाभीजी से हुआ है।"

यह भी पढ़ें.....‘बधाई हो’ की दादी की याद दिलाएंगी हिमानी शिवपुरी

लोगों को खुश रखने का लक्ष्य

योगेश(हप्पू सिंह) कहते हैं कि उनका एकमात्र उद्देश्य लोगों के चेहरे पर खुशी लाना है, क्योंकि जब आदमी घर पर थक कर आता है, तो उसे ऐसी ही चीजें देखना पसन्द होता है।

यह भी पढ़ें.....हवेली कुछ रहस्यमयी घटनाएं,अंगूरी भाभी बन गईं नागिन

लखनऊ में थिएटर करता था

योगेश जी ने कहा, कि उनका लखनऊ से पुराना लगाव है, वो जब अपनी स्नातक की पढ़ाई करके लखनऊ आए थे तब उन्होंने यहां भारतेन्दु नाट्य अकादमी में चार वर्ष तक नाटक का मंचन किया।जिससे उन्होंने काफी कुछ सीखा, जो उन्हें आज मदद कर रहा।

इस शो में हप्पू सिंह के पत्नी का किरदार को कामना पाठक, मां के किरदार में हिमानी शिवपुरी और मशहूर टीवी कलाकार शरद व्यास लोगों को हसाते नज़र आएंगे।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story