×

Happy Birthday Ajay Devgn :जन्मदिन पर अजय ने अपनी फिल्म रनवे 34 का गाना MitraRe के रिलीज़ की दी जानकारी,देखिये Video

आज यानि 2 अप्रैल को Ajay Devgn का जन्मदिन है और ऐसे में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म Runway 34 का एक गाना रिलीज़ होने की जानकारी दी है। देखिये Video

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 2 April 2022 10:44 AM GMT
Happy Birthday Ajay Devgan
X

Happy Birthday Ajay Devgan(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Happy Birthday Ajay Devgn:आज यानि 2 अप्रैल को अजय देवगन(Ajay Devgn) का जन्मदिन है और ऐसे में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म रनवे 34(Runway 34) का एक गाना रिलीज़ होने की जानकारी दी है। अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) स्टारर फिल्म रनवे 34 कुछ दिनों में ही थेटर्स में लग जाएगी।वहीँ अजय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इसके गाने मित्रा रे (Mitrare) के रिलीज़ होने की जानकारी शेयर की है। ये एक सैड सांग(Sad Song) है लेकिन बहुत ही सुकून देने वाला है।अजय ने जो वीडियो शेयर किया है वो 1 मिनट 2 सेकंड का है।

आपको बता दें फिल्म रनवे 34 एक सत्य घटना पर आधारित है। अजय देवगन की ये फिल्म इस ईद पर रिलीज हो रही है। 'रनवे 34' की कहानी मुख्य रुप से कैप्टन विक्रांत खन्ना के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में विक्रांत खन्ना का किरदार अजय देवगन ने निभाया है, जो पायलट की भूमिका में है। फिल्म में अजय देवगन की फ्लाइट अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से टेक-ऑफ करने के बाद खराब मौसम में तूफान में फंस जाती है।आसमान में खराब मौसम में फंसी फ्लाइट में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हैं। अजय देवगन अपनी को-पायलट के साथ प्लेन को निकालने की जद्दोजहद में हैं। फिल्म में अजय देवगन की सह-पायलट के रूप में रकुल प्रीत सिंह हैं। इससे पहले रकुल प्रीत ने ऐसी भूमिका कभी नहीं निभाई है।वैसे उन्होंने अजय के साथ पहले भी काम किया है।

अजय के जन्मदिन पर दी सितारों ने शुभकामनाये

अजय देवगन जहाँ अपनी स्किल के लिए जाने जाते हैं वही उनके सीरियस अंदाज़ के भी लोग कायल हैं। उनके जन्मदिन पर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने उन्हें बधाई देते हुए सूर्यवंशी(Suryavanshi) का एक फोटो भी शेयर किया है.साथ ही उन्होंने लिखा है 'चाहे एक्टिंग हो या डायरेक्शन, आप इसे जारी रखें भाई। होप रनवे 34 एक सफल सफलता हो ! जन्मदिन मुबारक अजय देवगन।'

वहीँ उन्हें एक्टर विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) ने भी बधाई देते हुए लिखा है कि..मेरे प्यारे "मलिक भाई" को जन्मदिन की बधाई अजय देवगन ! आप 20 साल पहले इस अप्रैल में #कंपनी में मेरे पदार्पण से ही मेरे बड़े भाई रहे हैं! यह साल आपके लिए #Runway34 और भी बहुत कुछ लेकर आए! आपके अच्छे स्वास्थ्य और हमेशा खुशियों की कामना करता हूँ!

साथ ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल(Kajol) ने भी उनकी और अपनी एक तस्वीर के साथ उन्हें विश किया है।

अजय को उनकी आने वाली फिल्म रनवे 34 और उनके जन्मदिन के लिए हमारी पूरी न्यूज़ट्रैक की टीम की तरफ से ढेरों शुभकामनाएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story