×

Happy Birthday Shamita Shetty: फिल्मों से दूर फिर भी कमाती हैं करोड़ों रुपए, जानें शमिता शेट्टी की नेट वर्थ

Happy Birthday Shamita Shetty: मोहब्बतें फेम और बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फिल्मों से दूर फिर भी शमिता करोड़ों की मालकिन हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 Feb 2023 4:07 AM GMT
Happy birthday Shamita Shetty
X

Shamita Shetty (Image: Social Media)

Happy Birthday Shamita Shetty: मोहब्बतें फेम और बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शमिता शेट्टी कई सालों से फिल्मों से दूर होने के बाद भी करोड़ों की मालकिन हैं। शमिता अपनी बहन शिल्पा शेट्टी जितना भले ही फिल्मों में काम नहीं की हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है। दरअसल शमिता ने बिग बॉस 15 में राकेश बापट के साथ उनके अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि अब ये कपल अलग हो गए हैं। तो आइए जानते हैं शमिता शेट्टी की नेट वर्थ

शमिता शेट्टी की नेट वर्थ (Shamita Shetty Net Worth)

शमिता शेट्टी ने भले ही अपनी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जितना फिल्मों में काम नहीं की हो लेकिन आज शमिता करोड़ों की मालकिन हैं।


दरअसल अगर शमिता शेट्टी की नेट वर्थ की बात करें तो शमिता की नेट वर्थ 1 से 5 मिलियन डॉलर है यानी कि करीब 35 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं। वहीं शमिता की कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास मर्सिडीज बेंज एस क्लास हैं जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स6 (BMW X6) है जिसकी कीमत लगभग 96 लाख रुपये है। बता दें शमिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फोटो और विडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर शमिता शेट्टी के 3.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

एक्टिंग के अलावा शमिता शेट्टी को इन चीज़ों में इंटरेस्ट

शमिता शेट्टी एक्ट्रेस होने के अलावा इंटीरियर डिज़ाइनर भी हैं और कई ब्रैंड्स एंडोर्समेंट भी करती हैं। आपको बता दें कि शमिता ने मुंबई के सेंट एंथनी गर्ल्स हाई स्कूल से अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की। इसके बाद एक्ट्रेस ने Sydenhan कॉलेज से कॉमर्स की डिग्री हासिल करने के बाद उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में भी डिप्लोमा किया, जिसके बाद उन्होंने मनीष मल्होत्रा के साथ इंटर्नशिप भी की है। हालांकि बाद में शमिता ने एक्टिंग की राह पकड़ी जिसमें उन्हें सफलता नहीं मिली।

हाल ही में वेब सीरीज में आई नजर

बता दें शमिता हाल ही में द टेनेंट वेब सीरीज में नजर आई। दरअसल द टेनेंट एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो एक मिडिल क्लास सोसाइटी में किराए पर रहती है। जहां उसके कपड़े पहनने से लेकर चलने तक, हर बात को नोटिस किया जाता है। शमिता शेट्टी ने मोहब्बतें, जहर, फरेब, कैश जैसी फिल्मों में काम किया है। साथ ही शमिता को पिछले साल वेब सीरीज 'ब्लैक विडो' में देखा गया था, जो जी5 पर रिलीज हुई थी। दरअसल इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस के काम को खूब सराहा गया था।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story