×

Natasa-Hardik Pandya: नतासा-हार्दिक नेअपनी क्रिश्चियन वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, कई सेलेब्स ने दी बधाई

Natasa Stankovic-Hardik Pandya Wedding:नतासा स्टेनकोविक-हार्दिक पांड्या ने उदयपुर में अपनी क्रिशचन वेडिंग की तस्वीरें शेयर की। जिसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Feb 2023 5:21 PM GMT
Natasa Stankovic- Hardik Pandya Wedding
X

Natasa-Hardik Pandya Wedding (Image Credit-Social Media)

Natasa Stankovic- Hardik Pandya Wedding: नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने उदयपुर में अपनी क्रिशचन वेडिंग की तस्वीरें शेयर की। जिसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इन तस्वीरों को देखकर दोनों के फैंस काफी खुश हैं और न्यूली वेडेड जोड़े को शुभकामनाएं देते नज़र आ रहे हैं।

नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने वेडिंग फोटोज कीं शेयर

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, डांसर नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को उदयपुर में एक क्रिशचन वेडिंग में अपनी तस्वीरें शेयर कीं हैं। कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हार्दिक नताशा के हाथ को चूमते हुए, नतासा अपने पिता के साथ गैलरी में वॉक करते हुए नज़र आ रहीं हैं, हार्दिक और नतासा अपने बेटे अगस्त्य के साथ पोज देते हुए और न्यूली वेडेड कपल एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कपल ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'हमने प्यार के इस टापू पर वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया और तीन साल पहले हमने जो प्रण लिए थे, उन्हें फिर से पूरा किया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को पाकर वाकई में धन्य हैं। केएल राहुल, अपारशक्ति खुराना और नेहा धूपिया सहित कई हस्तियों ने इस कपल को बधाई दी और उनके पोस्ट को प्यार और शुभकामनाओं से भर दिया।

गौरतलब है कि नतासा स्टैंकोविक ने 2013 की फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में शुरुआत की थी, जिसे प्रकाश झा ने निर्देशित किया था और इसमें अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, अर्जुन रामपाल और करीना कपूर खान ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं। उन्होंने बिग बॉस के आठवें सीजन और नच बलिए सीजन 9 में भी भाग लिया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story