Hardik Natasha Divorce: हार्दिक और नताशा के तलाक के बाद जानिए किसके साथ रहेगा उनका बेटा

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक के बाद जानिये किसके पास रहेंगे बेबी अगस्त्य

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 July 2024 4:32 AM GMT (Updated on: 19 July 2024 4:39 AM GMT)
Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce
X

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce

Hardik Natasa Divorce: काफी दिनों से ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी हार्दिक पंड्या(Hardik Pandya) अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) को तलाक दे रहे हैं. ये खबर तबसे तूल पकड़ी जबसे नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम चेंज कर दिया। और शादी की तस्वीरें डिलीट कर दी। उसके बाद नताशा हार्दिक पंड्या (Natasha Hardik Pandya) के टी20 वर्ल्ड कप की पार्टी में भी शामिल नहीं हुई. जिसके बाद हर तरफ इनके तलाक की खबरें वायरल होने लगी.लेकिन अब जाकर हार्दिक पंड्या(Hardik Pandya) ने खुद इन खबरों पर मुहर लगा दी है. हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके बताया कि वो और नताशा एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं। चलिए जानते हैं उनका बेटा अगस्त्य किसके पास रहेगा।

हार्दिक नताशा का हुआ तलाक (Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce)-

हार्दिक पंड्या(Hardik Pandya) ने 2020 मई में नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) के साथ शादी की थी और जुलाई 2020 में उनका एक बेटा हुआ. जिसका नाम अगस्त्य (Hardik Pandya Son) है। 2023 में दोनो ने दोबारा शादी की लेकिन 2024 आते-आते दोनों के बीच सब-कुछ बिगडने लगा. जिसके बाद अब जाकर दोनों अलग हो रहे हैं।

Hardik Pandya ने इंस्टाग्राम(Hardik Pandya Instagram) पर पोस्ट किया-"4 साल साथ रहने के बाद मैंने और नताशा ने आपस में सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हमने पूरी कोशिश की और अपने रिश्ते को बचाने के लिए सब कुछ किया लेकिन अब लगता है, हमारे लिए यहीं फैसला सही है. ये हमारे लिए मुश्किल फैसला था हमने फैमिली की तरह हर एक पल काफी एन्जॉय किया है।"

किसके साथ रहेंगे अगस्त्य (With whom will you stay in Agastya)-

हार्दिक पंड्या(Hardik Pandya) ने अपने पोस्ट में बेटे अगस्त्य (Agastya) का भी जिक्र भी किया है। हार्दिक ने कहा की हम अगस्त्य को पाकर काफी खुशकिस्मत हैं। जो हमारी जिंदगी का आधार है। हम दोनों मिलकर उसकी देखभाल करेंगे। हम पूरी कोशिश करेंगे कि दुनिया की सारी खुशियां मिले. उसकी ख़ुशी के लिए हम जो कर सकेंगे वो करेंगे। आपसे उम्मीद है कि आप हमारा समर्थन करेंगे। और हमारी प्राइवेसी को इस मुश्किल घड़ी में समझ सकेगे। नताशा अपने बेटे के साथ अपने होमटाउन सर्बिया पहुंच चुकी हैं.जिसके बाद ही हार्दिक ने ये पोस्ट किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story