Hardik Pandya Net Worth: नताशा को देने के बाद हार्दिक पांड्या के पास बचेगी इतनी संपत्ति

Hardik Pandya Net Worth In Rupees: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी का तलाक हो चुका है, जानिए नताशा को एलिमनी देने के बाद हार्दिक का नेटवर्थ कितना रहेगा।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 July 2024 5:44 AM GMT
Hardik Pandya Net Worth In Rupees
X

Hardik Pandya Net Worth 

Hardik Pandya Net Worth: भारतीय क्रिकेटर और मुंबई इंडियन के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा (Hardik Pandya Wife) को लेकर काफी दिनों से ऐसी चर्चाऐं हो रही थी। कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। लेकिन इसपर नताशा या हार्दिक पांड्या ने किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की थी। लेकिन 18 तारीख को नताशा अपने बेटे अगस्तय (Hardik Pandya Son) के साथ अपने होमटाउन सार्बिया चली गई। जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और नताशा पांड्या (Nataša Stanković)के तलाक की खबरों को कंफर्म किया। तो वहीं जबसे नताशा और हार्दिक की तलाक की खबरें सामने आई है हर कोई यहीं बोल रहा है कि हार्दिक पांड्या की संपत्ति का 70 प्रतिशत नताशा को मिलेगा। चलिए जानते हैं कि Hardik Pandya की संपत्ति का यदि 70 प्रतिशत नताशा को मिल जाता है, तो हार्दिक पांड्या के पास कितनी संपत्ति बच जाएगी।

हार्दिक पांड्या बीसीसीआई और टी20 से करते हैं इतनी कमाई (Hardik Pandya Salary)-



Hardik Pandya ने विज्ञापनों, आईपीएल और बीसीसीआई से जमकर कमाई की है। बीसीसीआई द्वारा उनको क्रिकेट खेलने के लिए सलाना 5 करोड़ रूपए दिया जाता है। इसके अलावा टीम इंडिया से खेलने के दौरान मिलने वाली मैच फीस अलग जो फॉर्मेंट के हिसाब से अलग-अलग होती है। वनडे मैच के लिए 6 लाख और टी20 मैच के लिए 3 लाख रूपए तक चार्ज किया था। आईपीएल से हार्दिक पांड्या हर साल 15 करोड़ (Hardik Pandya Salary) तक कमाई करते हैं। इसके अलावा Hardik Pandya विज्ञापनों और ब्रांड एंडोरसमेंट से भी कमाई करते हैं।

हार्दिक पांड्या के पास कितनी संपत्ति है (Hardik Pandya Property)-

हार्दिक पांड्या के पास काफी प्रॉपर्टी है। वनडोदरा में उनके पास 6000 स्क्वायर फीट का आलीशान पेंटहाउस है। इस पेंटहाउस की कीमत तकरीबन 3.6 करोड़ रूपए है। मुंबई में Hardik Pandya के पास 30 करोड़ का घर है। जिसमें उनके भाई कुणाल का भी हिस्सा है।

हार्दिक पांड्या कार कलेक्शन (Hardik Pandya Car Collection)-

Hardik Pandya के पास ऑडी ए6, लैम्बॉर्गिनी, रेंज रोवर, मर्सिडीज, रोल्स रॉयस, पोर्शे जैसी कारें हैं।

हार्दिक पांड्या नेटवर्थ (Hardik Pandya Net Worth In Hindi)-


हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के यदि हम नेटवर्थ की बात करें तो Hardik Pandya के पास कुल 91 करोड़ रूपए (Hardik Pandya Net Worth In Rupees) के करीब तक संपत्ति है।

नताशा को देने के बाद कितनी रह जाएगी हार्दिक की संपत्ति (Hardik Pandya Net Worth After Giving Natasa Stankovic)-

हार्दिक पांड्या और नताशा (Hardik Pandya And Natasha) का तलाक होने के बाद उनको नताशा को एलिमनी के तौर पर जितना देना पडे़गा। उतना उनकी संपत्ति से कम होगा लेकिन एक इंटरव्यू में हार्दिक ने कहा था कि उनकी सारी संपत्ति उनकी माँ के पास है। जिसका अर्थ हुआ की Hardik Pandya को बस नताशा को एलिमनी देना होगा। इससे उनकी संपत्ति पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story