Sapna Choudhary पर बनेंगी Biopic, Mahesh Bhatt करेंगे निर्देशित

Sapna Choudhary Biopic: सपना चौधरी के बारे में एक बड़ी बात सामने आ रही है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी पर बायोपिक बन रही है, आइए इसके बारे में आपको डिटेल में बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Sep 2024 10:05 AM GMT
Sapna Choudhary
X

Sapna Choudhary 

Sapna Choudhary Biopic: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सुर्खियों में आ चुकीं हैं, वैसे तो वे अक्सर ही अपने डांस की वजह से लोगों का ध्यान खींचती रहती हैं, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह बेहद अलग है, दरअसल सपना चौधरी ने अपना सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिया है, जिस वजह से उनकी चर्चा होने लग गई है। फैंस परेशान हैं कि आखिरकार किस वजह से सपना चौधरी ने ऐसा कदम उठाया है। वहीं इसी बीच सपना चौधरी के बारे में एक बड़ी बात सामने आ रही है, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी पर बायोपिक बन रही है, आइए इसके बारे में आपको डिटेल में बताते हैं।

सपना चौधरी की बायोपिक (Sapna Choudhary Biopic)

सपना चौधरी का नाम आज के समय में पूरे देश भर में मशहूर हो चुका है, अपने डांस की वजह से वे विदेशों में भी एक जाना माना नाम बन चुकीं हैं। सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, वे आज जिस मुकाम पर पहुंची हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है, तब जाकर आज वे इतनी बड़ी डांसर बन गईं हैं। वहीं अब सुनने में आ रहा है कि सपना चौधरी पर बायोपिक बन रही है, जी हां! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सपना चौधरी पर बन रही बायोपिक पर काम शुरू हो चुका है।


जल्द की जायेगी ऑफिशियल अनाउंसमेंट (Mahesh Bhatt To Make Sapna Choudhary Biopic)

सपना चौधरी की बायोपिक बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक महेश भट्ट बना रहें हैं, हालांकि अब तक इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन खबर है कि बहुत ही जल्द सपना चौधरी की बायोपिक का ऑफिशियल ऐलान किया जायेगा। सपना चौधरी की बायोपिक में सपना चौधरी का किरदार कौन निभाएगा, इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ ही कास्ट और अन्य चीजों के बारे में भी जानकारी दी जाएगी। महेश भट्ट खुद इसे डायरेक्ट करेंगे, इस फिल्म में सपना चौधरी का स्ट्रगल और सक्सेस दिखाया जायेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story