×

फिल्म मिर्जिया का म्यूजिक एल्बम होगा लॉन्च, पहली बार ऑफ स्क्रीन दिखेंगे हर्ष-सैय्यामी

By
Published on: 13 Sep 2016 11:59 AM GMT
फिल्म मिर्जिया का म्यूजिक एल्बम होगा लॉन्च, पहली बार ऑफ स्क्रीन दिखेंगे हर्ष-सैय्यामी
X
harshvardhan kapoor saiyami kher first off screen presence music album lunches

मुंबईः राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्ज़िया का 13 सितंबर को म्यूजिक एल्बम जारी किया जाएगा। मुंबई में होने वाले लॉन्चिंग इवेंट में पहली बार सैय्यामी खेर और हर्षवर्धन कपूर ऑफ स्क्रीन मौजूद होंगे।

ग्रैंड लेवल पर होगी एल्बम की लॉन्चिंग

बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन की लॉन्चिंग को ग्रैंड बनाने के लिए राकेश मेहरा ने मिर्ज़िया के म्यूजिक एल्बम की लॉन्चिंग भी ग्रैंड लेवल पर आयोजित की है। हर्ष-सैय्यामी और राकेश मेहरा के अलावा इस इवेंट में भूषण कुमार, गायक दलेर मेंदही, संगीतकार त्रय शंकर-एहसान-लॉय और लेखक गुलजार भी मौजूद होंगे। एक तरीके से यह माना जाए तो संख्या में कम लेकिन लगभग मिर्जया की पूरी टीम साथ होगी।

यह एक एपिक लव स्टोरी है

मिर्ज़ा साहिबान की लोककथा पर बनी फिल्म मिर्ज़िया एपिक लव स्टोरी है। इसमें गीत-संगीत होना कथा की अनिवार्यता है। फिल्म राकेश ओमप्रकाश मेहरा की है तो म्यूजिक में चार चांद लगना लाजिमी है। राकेश को विशिष्ट फिल्म बनाने में महारत हासिल है साथ ही साथ वो अपनी फिल्मों में गीत-संगीत के तालमेल के लिए ताबड़तोड़ कोशिश करते हैं।

7 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज

राकेश की पिछली फिल्में रंग दे बसंती, दिल्ली-6 और भाग मिल्खा भाग उनकी लिगेसी बताने के लिए पर्याप्त है। मिर्ज़िया के अब तक दो टीजर, ट्रेलर और दो गीत जारी हो चुके हैं। इन सभी में अगर सबसे ज्यादा किसी ने ध्यान खींचा तो वो है फिल्म का गीत-संगीत। मिर्ज़िया के टाइटल ट्रैक जिसे दलेर मेंहदी ने गाया है वो 1 सितंबर को रिलीज होने के बाद अबतक चार्टबस्टर की लिस्ट में टॉप में शामिल है। 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही मिर्जया का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

Next Story