×

क्या ये सपना हैं! अपने ठुमकों से बहुत कर लिया पागल, अब जरा ये भी देख लें

Shreya
Published on: 30 March 2023 3:55 PM GMT
क्या ये सपना हैं! अपने ठुमकों से बहुत कर लिया पागल, अब जरा ये भी देख लें
X

मुम्बई: अपने डांस से लोगों को दिवाना बनाने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर नये अवतार के साथ फोटो वायरल हो रही है। ये फोटोज सपना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर की हैं। जिसमें सपना बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं। सपना के इन तस्वीरों को लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में सपना ने ग्रीन कलर का वन पीस पहना हुआ है। जिनमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को सपना ने शेयर करते हुआ लिखा है कि, किसी को तुम्हारी चमक कम मत करने देना, हमेशा हंसते रहो।

यह भी पढ़ें: जब सपना चौधरी ने खेसारी लाल को स्टेज पर बोला ‘लव यू’

सपना के पोस्ट शेयर करने के बाद बहुत लोगों ने सपना की तारीफ की। वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने सपना के इस सुक को लेकर उनको ट्रोल किया है।

एक यूजर ने लिखा कि, व्याव क्या से क्या हो गई जिंदगी, ऐसा ही चाहिए था मैम को। वहीं दूसरे यूजर्स ने लूकिंग गोर्जेस जैसा कमेंट किया है। जहां एक तरफ सपना को इस लुक के लिए पॉजीटिव कमेंट मिल रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ काफी लोगों ने निगेटिव कमेंट भी किकया है।

एक यूजर ने लिखा कि, क्या आप पटियाला सूट को भूल गईं, जिसके वजह से आप आगे पहुंची हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इन सब चक्करों में मत पड़ो, बर्बाद हो जाओगी।

सपना चौधरी के करियर ने बिग बॉस 11 में आने के बाद एक नया मोड़ ले लिया है। अब सपना केवल हरियाणा में नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। इससे सपना के फैन्स भी काफी बढ़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: बहुत गंदा सवाल! भड़की हुई एक्ट्रेस ने दिया ऐसा करारा जवाब

Shreya

Shreya

Next Story