×

Pranjal Dahiya: देखिये कौन हैं हरियाणा की नई सिंगर, डांस मूव और लुक्स में सपना चौधरी को दी टक्कर

Haryana Pranjal Dahiya: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की जगह अब प्रांजल दहिया लेती नज़र आ रहीं हैं। आज हम बात करेंगे की सपना और प्रांजल किन बातों में एक जैसे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 29 July 2022 11:23 AM GMT
Pranjal Dahiya
X

Pranjal Dahiya (Image Credit-Social Media)

Pranjal Dahiya Songs: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की जगह अब प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) लेती नज़र आ रहीं हैं। प्रांजल के वीडियोस और फोटोज को देखकर हर कोई उनके हुस्न का कायल हुआ जा रहा है। लोग उनकी तुलना सपना चौधरी से करते नज़र आ रहे हैं। सपना की तरह अब प्रांजल भी काफी मशहूर होती जा रहीं हैं। आज हम बात करेंगे की सपना और प्रांजल किन बातों में एक जैसे हैं।

सपना चौधरी को टक्कर देतीं हैं प्रांजल दहिया

Pranjal Dahiya (Image Credit-Social Media)

सपना चौधरी ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से आज ये मुकाम हासिल किया है वहीँ अब उन्हें टक्कर देने आ गयी हैं प्रांजल दहिया जिन्होंने अपने लुक्स और मूव्स से हर किसी के दिल पर अपनी जगह बना ली है। सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आतीं हैं वो अपनी फायर पैक्ड परफॉरमेंस से आग लगा देतीं हैं। वहीँ अब प्रांजल ने भी अपने गज़ब के डांस मूव से ये साबित कर दिया है कि वो भी हरियाणा की डांसिंग दिवा हैं।

हरियाणा की दिल की धड़कन हैं प्रांजल

Pranjal Dahiya (Image Credit-Social Media)

प्रांजल के गाने आजकल हर किसी को पसंद आने लगे हैं साथ ही उसपर सपना का कमाल का डांस हर दिल की धड़कन बन गया है। प्रांजल की अदाएं उनके फैंस को दीवाना बना रहीं हैं। उनका हर गाना मदमस्त कर जाता है। वहीँ प्रांजल की ख़ूबसूरती के भी लोग दीवाने हैं। आजकल हर किसी की जुबां पर हरियाणा की इस नई डांसिंग डीवा के चर्चे हैं प्रांजल जितनी खूबसूरत दिखतीं हैं वो उतनी ही मेहनती भी हैं। प्रांजल ने काफी कम वक़्त में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

हरियाणा की सपना चौधरी

Pranjal Dahiya (Image Credit-Social Media)

प्रांजल जिस ख़ूबसूरती से डांस करती हैं और जैसे उनके लुक्स हैं सभी उन्हें हरियाणा की सपना चौधरी कहने लगे हैं। जिसकी वजह है प्रांजल में मौजूद वही सारी खूबियां जो सपना में भी है। जिस तरह सपना अपनी अदाओं और ठुमकों से सभी को दीवाना बना देती हैं वैसा ही कुछ अंदाज़ प्रांजल का भी है। साथ ही साथ कुछ तस्वीरों में तो प्रांजल सपना की तरह पोज़ देती भी नज़र आ रहीं हैं। बता दें प्रांजल का जन्म 5 मई 2001 को हरियाणा के सोनीपत में हुआ था। आज प्रांजल ने अपने टैलेंट से ये मुकाम हासिल किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story