×

Sapna Choudhary ने चेहरे पर घूंघट डालकर किया डांस, वीडियो में मदमस्त कमर मटकाती नजर आई सपना

Sapna Chaudhary Viral Video: हरियाणा की मोस्ट फेमस डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी का एक नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरे रंग की सूट में नजर आ रहीं है जिसमें इस देसी क्वीन का अंदाज देखने लायक है।

Anushka Rati
Published on: 9 Dec 2022 4:25 AM GMT
Sapna Choudhary ने चेहरे पर घूंघट डालकर किया डांस, वीडियो में मदमस्त कमर मटकाती नजर आई सपना
X

Viral Video on Instagram (image: social media)

Sapna Choudhary Dance Video: डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने डांसिंग टैलेंट के दम पर उन्होंने पूरी दुनिया भर में अपना नाम बनाया है। सपना चौधरी अपने बेहतरीन डांस और कमाल की सिंगिंग के कारण लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। सपना चौधरी की अपलोड की गईं हर वीडियो को इंटरनेट पर लाखों बार देखा जाता है। सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग हांसिल करने वालीं बेबाक एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर सपना चौधरी का नया वीडियो सॉन्ग हाल ही में इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और नेटीजन्स देसी क्वीन के ठुमकों पर अपना दिल लुटा रहें हैं।

सपना चौधरी का नया वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी ने हाल ही में अपना एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने अपने सिर पर पहले पल्लू रखकर कातिलाना अंदाज में हरियाणवी गाने 'बलम' पर अपनी कमर लचकाती हुईं नजर आईं और फिर सपना चौधरी ने अपने चेहरे पर घूंघट डालकर कैमरे के सामने झूमते हुए कमर मटकाती हुई नजर आयी हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी के लटके-झटकों ने नेटीजन्स को काफी इंप्रेस किया है और अपने इस लेटेस्ट वीडियो में सपना चौधरी ने हरे रंग का सूट पहन रखा हैं, साथ ही में सपना ने अपने सूट से मैचिंग हरे रंग की चूड़ियों और मोजड़ी पहन अपने लुक को पूरा किया है।

सपना चौधरी हैं इंटरनेट सेंसेशन

इस हसीन बाला सपना चौधरी के ऑफलाइन के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स दीवाने हैं। जहां सपना चौधरी को उनके फैंस देसी क्वीन के नाम से भी पुकारतें हैं। बता दें कि, इस देसी क्वीन यानी के सपना चौधरी के हर स्टेज शो में लाखों दर्शकों की भीड़ उमड़ती है। डांसर सपना चौधरी ने सिर्फ हरियाणवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने डांस का डंका बजाया है। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने बॉलीवुड की फिल्म वीरे की वेडिंग, नानू की जान और दोस्ती के साइड इफेक्ट्स जैसी फिल्मों में अपने हुनर और ग्लैमर से सभी का दिल जाता है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story