×

सपना चौधरी बनी गुंडी: हरियाणवी डांसर का नया लुक कितना हिट, रिलीज हुआ गाना

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें यह काफी दबंग अंदाज में दोनाली पकड़े हुए खड़ी हुई है।

Shraddha Khare
Published on: 15 Feb 2021 12:07 PM GMT
सपना चौधरी बनी गुंडी: हरियाणवी डांसर का नया लुक कितना हिट, रिलीज हुआ गाना
X
सपना चौधरी बनी गुंडी: हरियाणवी डांसर का नया लुक कितना हिट, रिलीज हुआ गाना photos (social media)

मुंबई : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस के चर्चे सभी जगह फेमस है। सपना ने अपने इंस्टाग्राम के एक पोस्ट के जरिए अपने नए डांस को साझा किया है। जिसका नाम 'गुंडी' है इस गाने का पहला लुक शेयर किया है। आपको बता दें कि सपना चौधरी इसमें धाकड़ लुक में नजर आ रही है। सपना का यह लुक काफी नया है। सपना ने एक टीजर वीडियो भी शेयर किया है जिसमें यह बंदूक लिए हुए दिख रही है।

सपना चौधरी ने शेयर किया यह पोस्ट

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें यह काफी दबंग अंदाज में दोनाली पकड़े हुए खड़ी हुई है हालांकि इस पोस्ट में इनका चेहरा आधा ही दिख रहा है लेकिन अपनी आंखों से काफी दबंग दिख रही है। इसके साथ इस पोस्ट के नीचे उन्होंने एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने लिखा जिसका मतलब हिंदी में "पहले किसी को कुछ कहना नहीं चाहिए और बाद में कुछ सहना नहीं चाहिए। "

टीवी शो को होस्ट करते हुए दिखेंगी

सपना चौधरी अपने डांस के साथ साथ टीवी दुनिया में भी एंट्री लेने वाली है। जानकारी के अनुसार पता चला है कि वह टीवी पर एक शो को होस्ट करते नजर आने वाली है। इस शो का नाम "मौके -ए -वारदात" होगा, जिसको सपना चौधरी होस्ट करने वाली है। आपको बता दें कि इस शो का प्रोमो शूट कर दिया गया है। यह शो एंड टीवी पर दिखेगा। यह शो सच्ची घटना पर आधारित होगा।

sapna song

ये भी पढ़े.....सुशांत सिंह राजपूत की बहनों की बढ़ी मुसीबत, बॉम्बे हाई कोर्ट ने दिया झटका

धोखाधड़ी का लगा आरोप

सपना चौधरी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। अभी कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस ने इनपर मोटी रकम लेने और शो न करने पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। जिसके खिलाफ जल्द से जल्द इन्हें कोर्ट में शामिल करने के लिए बुलाने को कहा है। सपना चौधरी पर इस धोखाधड़ी को लेकर अपराध शाखा इस पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़े.....4 फरवरी को बनाया गया था टूलकिट, दी गईं गलत जानकारियां- दिल्ली पुलिस

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story