×

Sapna Choudhary को जबरदस्त टक्कर दे रहीं Pranjal Dahiya, वीडियो में देखिये दोनों का अंदाज

Sapna Choudhary Vs Pranjal Dahiya:जहाँ एक ओर सपना चौधरी हरियाणा की क्वीन है और लाखों दिलों पर आज तक राज करती आईं हैं वहीँ अब उनकी जगह पर नया नाम लोगों को अपना दीवाना बना रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Sep 2022 11:43 AM GMT
Sapna Choudhary Vs Pranjal Dahiya
X

Sapna Choudhary Vs Pranjal Dahiya (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Vs Pranjal Dahiya: जहाँ एक ओर सपना चौधरी हरियाणा की क्वीन है और लाखों दिलों पर आज तक राज करती आईं हैं वहीँ अब उनकी जगह पर नया नाम लोगों को अपना दीवाना बना रहा है। जिसकी वजह से न सिर्फ सपना की पॉपुलैरिटी में कमी आती दिख रही है वहीँ सोशल मीडिया पर भी उनका जलवा फीका होता जा रहा है। जी हाँ दरअसल हरियाणा की नई उभरती डांसर प्रांजल दहिया सपना को पीछे करती नज़र आ रहीं हैं। आइये आप भी देखिये प्रांजल दहिया के कुछ ऐसे नंबर्स जो लोगों के मुताबिक उन्हें सपना से बेहतर बनाते हैं।

लोकप्रियता में सपना चौधरी को दे रहीं टक्कर

सपना चौधरी अपने डांस से सभी को जहाँ दीवाना बना देती हैं वहीँ दूसरी ओर प्राजंल दहिया ने भी अपने ठुमकों से हर किसी को हैरान कर दिया है। जिसके बाद से प्रांजल के वीडियोस के व्यूज काफी तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं।

साथ ही लोग भी प्रांजल की तुलना सपना से करते दिख जाते हैं। प्रांजल ने इधर कुछ दिनों में न सिर्फ अपनी ख़ूबसूरती से बल्कि अपने लटकों झटकों से भी सपना को कड़ी टक्कर दी है।

वीडियो में दिखती है सपना की झलक

प्रांजल दहिया का नाम अब हरियाणवी इंडस्ट्री के लिए किसी इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं है। वो कई वीडियोस से ये साबित कर चुकी हैं कि वो काफी बेहतरीन डांसर हैं। और हर मायने में सपना चौधरी को टक्कर दे सकतीं हैं। वहीँ उनके कुछ वीडियोस में तो वो काफी कुछ सपना चौधरी की तरह ही नज़र आ रहीं हैं। उनके डांस मूवीस में भी आपको सपना की झलक देखने को मिल जाएगी।

वहीँ प्रांजल का एक गाना 'नाचूंगी डीजे फ्लोर पे' भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जिसने सभी को उनका दीवाना बनाने पर मजबूर कर दिया है। कुछ ही देर में गाने को करोड़ों व्यूज और लांखों लाइक्स भी मिल गए थे।

रह चुकी हैं टिक टॉक स्टार

प्रांजल दहिया ने काफी कम उम्र में अपना ये सफर शुरू किया था। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत एक टिक टॉक (Tik Tok) स्टार के रूप में की थी। प्रांजल अभी सिर्फ 20 साल की हैं और अभी ग्रेजुएशन की पढ़ाई भी कर रहीं हैं।

प्रांजल का सबसे पॉपुलर गाना जिसने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था वो था '52 गज का दामन' जो साल 2020 में रिलीज़ हुआ था। जिसे आज भी लोग काफी पसंद करते हैं। जिसे सिंगर रेणुका पंवार ने गाया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story