×

Pranjal Dahiya Top 10 Songs: देखें हरियाणवी सिंगर प्रांजल दहिया के ये हिट सांग्स, मिलियन में व्यूज

Pranjal Dahiya Video Songs: प्रांजल दहिया का नाम अब किसी इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं है। आज हम आपके लिए प्रांजल के उन गानों की लिस्ट लेकर आये हैं जिन्हे सुनकर आप भी झूम उठेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 27 July 2022 11:15 AM GMT
Pranjal Dahiya Top 10 Songs
X

Pranjal Dahiya Top 10 Songs (Image Credit-Social Media)

Pranjal Dahiya Top 10 Songs: प्रांजल दहिया का नाम अब किसी इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं है। उन्होंने काफी कम समय में अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है। पिछले कुछ दिनों में उनकी पॉपुलैरिटी काफी तेज़ी से बढ़ी है। आज हम आपके लिए प्रांजल के उन गानों की लिस्ट लेकर आये हैं जिन्हे सुनकर आप भी झूम उठेंगे।

प्रांजल की प्रसिद्धि ऐसी है कि उन्होंने हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चैधरी को हर मायने में मज़बूत टक्कर दी है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर उनका कोई भी गाना आते ही हिट हो जाता है वहीँ उनके सभी गानों को कुछ ही देर में मिलियन व्यूज तक मिल जाते हैं । उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है जिससे उनका नया गाना आते ही वो हिट भी हो जाता है। आज हम प्रांजल दहिया के उन गानों की लिस्ट लाये हैं जिन्हे आप भी सुन कर झूम उठेंगे ।

काले के पापा' (Kale Ke Papa)

प्रांजल का गाना 'काले के पापा' काफी हिट रहा था। इस गाने का निर्देशन, स्क्रीनप्ले और कॉन्सेप्ट अनीष का है। वहीं म्यूजिक और कंपोजिशन अमन जाजी ने किया है। इस धमाकेदार गाने के बोल राकेश मजरिया ने लिखे हैं।

जिप्सी (Gypsy)

प्रांजल दहिया का ये गाना उनके सुपरहिट गानों में शुमार है। इस गाने को आज भी लोग खूब मज़े से सुनते हैं। गाने के सिंगर जेडी कौर हैं और गाने में प्रांजल दहिया और दिनेश गोलन ने दिल जीतने का काम किया है।

सोहनी बड़ी लगदी (Sohni Badi Lagdi)

इस गाने में प्रांजल बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं और ये भी उनके हिट गानों में से एक है।

प्लाजो (Palazzo)

हरियाणवी गाना प्लाजो रिलीज़ होते ही काफी हिट हो गया था। आप भी सुनिए ये बेहतरीन गाना।

नीची नीची नज़र (Neechi Neechi Nazar)

प्रांजल दहिया का हर गाना उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। ये गाना भी उन्ही गानों में से एक है।

'गड्डी काली' (Gaddi Kaali)

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस प्रांजल दहिया का गाना 'गड्डी काली' जब रिलीज़ हुआ था तभी इसने तहलका मचा दिया था और आज भी इस गाने को लोग खूब सुनते हैं।

सोने की तगड़ी (Sone Ki Tagdi)

हरियाणा की मशहूर सिंगर शिवा चौधरी का गाना सोने की तगड़ी प्रांजल दहिया के हिट गानों में से एक है और आज भी इसे खूब सुना जाता है। एक तरफ शिवा चौधरी की आवाज़ और दूसरी तरफ प्रांजल दहिया का ज़बरदस्त डांस दोनों ही बातें ही सांग को हिट करने के लिए काफी हैं।

'7 जनम' (7 Janam)

प्रांजल दहिया का गाना '7 जनम' भी काफी हिट रहा था। गाने के सिंगर, गीतकार और कंपोजर एनडी कुंदू हैं। इस गाने में प्रांजल को आवाज़ दी है सिंगर अंजलि ने।

'मोर नाचेंगे जरूर' (Mor Nachange Zarur)

प्रांजल का ये गाना भी उनके बाकि गानों की तरह काफी पसंद किया जाता रहा है। इस गाने में म्यूजिक अमन जाजी का है।

'तेरे सपने' (Tere Supne)

इस गाने को बेहद ख़ूबसूरती के साथ फिल्माया गया है। इस म्यूजिक वीडियो में प्रांजल दहिया की और दीप चौधरी की एक प्यारी लव स्टोरी दिखाई गयी है। इस गाने में प्रांजल दहिया के साथ दीप चौधरी हैं नज़र आ रहे हैं।

प्रांजल दहिया आजकल सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रहीं हैं। प्रांजल सोशल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। साथ ही वो इंस्टाग्राम पर वो अकसर अपने डांस वीडियोज को अपलोड करती रहती हैं। जिन्हे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story