×

Pranjal Dahiya Net Worth: सपना चौधरी ही नहीं, प्रांजल दहिया की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

Pranjal Dahiya Net Worth: हरियाणवी गानों का क्रेज पिछले कुछ सालों से काफी बढ़ गया है। साऊथ इंडियन फिल्मों से लेकर भोजपुरी और हरियाणवी सारी इंडस्ट्रीज लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 17 Jan 2023 4:01 PM GMT
Pranjal Dahiya Net Worth: सपना चौधरी ही नहीं, प्रांजल दहिया  की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश
X

Pranjal Dahiya Net Worth: हरियाणवी गानों का क्रेज पिछले कुछ सालों से काफी बढ़ गया है। साऊथ इंडियन फिल्मों से लेकर भोजपुरी और हरियाणवी सारी इंडस्ट्रीज लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। लेकिन खासकर हरियाणवी म्यूजिक लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है। दरअसल उनके सभी गाने रिलीज होते ही वह सोशल मीडिया में छा जाते हैं। बता दें कुछ साल पहले तक सपना चौधरी के गाने और डांस के सभी दीवाने हैं लेकिन प्रांजल दहिया पॉपुलर होने के साथ ही काफी अमीर भी हैं। आइए जानते है प्रांजल दहिया की ने एक नेट वर्थ

प्रांजल दहिया नेट वर्थ

दरअसल सपना चौधरी के हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस के तौर पर उबरी प्रांजल दहिया को आज काफ़ी पॉपुलर है। बता दें प्रांजल के गानों के व्यूज रिलीज होने के कुछ ही घंटों में मिलियंस में पहुंच जाते हैं। इतना ही नहीं उनके डांस मूव्स और एक्टिंग में लोगों को सपना चौधरी की भी झलक दिखती है। ऐसे में बहुत कम समय में प्रांजल दहिया की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है। ख़ासकर '52 गज का दामन' गाने से फेमस हुईं प्रांजल सालाना काफी कमाती है।


दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 65 लाख रुपए कमाती हैं और इनकी नेटवर्थ करीब 2 करोड़ रुपये है। हरियाणवी इंजस्ट्री की डिमांडिंग सिंगर-डांसर में से एक प्रांजल दहिया की लाखों में फैन फोलोइंग हैं और वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। बता दें डिमांडिंग होने के साथ-साथ प्रांजल महीने का लाखों कमाती हैं।

बचपन से ही बनाना था कलाकार

दरअसल प्रांजल दहिया का जन्म 5 मई 2001 को हरियाणा के सोनीपत में हुआ। बता दें प्रांजल दहिया में बचपन से ही डांस करने और गाने को लेकर चुलबुलापन था। पांच भाई बहनों में प्रांजल दहिया अक्सर डांस से सबको अपना दिवाना बना देती हैं। प्रांजल की स्कूली शिक्षा की बात करें तो उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा डायनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल फरीदाबाद से कंप्लीट की है। इसके बाद उन्होंने सोच रखा था कि आगे चलकर उन्हें बड़ा कलाकार बनना है और अपने इस सपने को पूरा करने के लिए प्रांजल बचपन से ही इसपर खूब मेहनत करने लगीं थी। जिसके बदौलत प्रांजल आज काफी फेमस हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story