×

Haryanvi Singer Death: हरियाणा के इस फेमस सिंगर का हुआ निधन, नम है फैंस की आंखें

Haryanvi Singer Death: हरियाणा का एक फेमस सिंगर अब इस दुनिया में नहीं रहा। सिंगर के जाने से फैंस काफी सदमे में है।

Ruchi Jha
Published on: 22 Aug 2023 5:50 AM GMT (Updated on: 22 Aug 2023 9:26 AM GMT)
Haryanvi Singer Death: हरियाणा के इस फेमस सिंगर का हुआ निधन, नम है फैंस की आंखें
X
Raju Panjabi (Image Credit: Instagram)

Haryanvi Singer Death: ना जाने मनोरंजन जगत को किस की नजर लग गई है। कभी एक्टर, कभी डायरेक्टर तो कभी कोई सिंगर... और एक बार फिर हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। फैंस सदमे में है। दरअसल, हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का 40 साल की उम्र में निधन हो गया है। राजू हरियाणा के एक अस्पताल में भर्ती थे और उनका पीलिया का इलाज चल रहा था।

खराब थी राजू पंजाबी की तबीयत

सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, कुछ दिन पहले ही राजू अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आए थे, लेकिन उनकी तबीयत फिर से बिगड़ने लग गई थी, जिसके बाद उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन राजू अपनी जिंदगी की जंग लड़ नहीं पाए और उन्होंने हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। बता दें कि सिंगर केडी देसी रॉक ने राजू की एक तस्वीर शेयर कर उनके निधन की जानकारी दी है। रॉक ने अस्पताल के बिस्तर से राजू की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा- ''राजू वापस आजा।''

राजू पंजाबी के निधन पर सीएम ने जताया शोक

राजू पंजाबी के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। हरियाण के सीएम ने अपने ट्विट में लिखा- ''प्रसिद्ध हरियाणवी गायक एवं संगीत निर्माता राजू पंजाबी जी के निधन का दुखद समाचार सुना। उनका जाना हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और उनके परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।''

हाल ही में रिलीज हुआ था राजू पंजाबी का गाना

बता दें कि कुछ दिन पहले ही राजू ने अपने नया गाना 'आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था' रिलीज हुआ था। यह उनका आखिरी गाना था और इंस्टाग्राम पर उनका पोस्ट भी इसी गाने को लेकर था, जो आखिरी था।

दरअसल, राजू ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- ''आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा।'' बता दें कि राजू पंजाबी अब तक 'आचा लागे से', 'देसी देसी', 'तू चीज लाजवाब', 'लास्ट पेग' और 'भांग मेरे यारा ने' जैसे कई हिट गानों के लिए जाना जाता है। उन्होंने सपना चौधरी के साथ भी कई प्रोजेक्ट किए हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story