×

Sapna Choudhary Son Photo: इतना बड़ा हो गया सपना चौधरी का बेटा पोरस, घोड़े के साथ खेलता आया नजर

Sapna Choudhary Son Photo: सपना चौधरी का बेटा पोरस घोड़े के साथ खेलता नज़र आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया

Monika
Written By Monika
Published on: 9 Dec 2021 2:35 AM GMT
Sapna Choudhary
X

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Son Photo: देसी डांसर (Desi Dancer) के नाम से मशहूर सपना चौधरी को आज हर कोई जनता है । उनके डांस से लेकर गाने सभी इतने पॉपुलर हैं कि नए पुराने सभी वीडियो वायरल होते रहते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary )की पहचान उनके डांस से है । विदेशों तक में उनके गाने पर थिरकते नज़र आते हैं लोग । भले हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) एक बच्चे की मां बन गईं हैं, लेकिन उनके प्रति दीवानगी अब तक कम नहीं हुई हैं । हाल ही सपना चौधरी के बेटे पोरस (Sapna Choudhary son Porus) की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो अपनी मां सपना चौधरी की गोद में हैं ।

सपना चौधरी का बेटा पोरस (फोटो : सोशल मीडिया )

आपको बता दें, सपना चौधरी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा बटोर रही हैं । 4 अक्टूबर 2020 में उन्होंने निजी अस्पताल में बेटे पोरस को जन्म दिया था । बेटे के एक साल पूरे होने पर डांसर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें पोरस खेलता नज़र आया था । वही अब कुछ अन्य तस्वीरें @ porusofficial पर शेयर की गईं । जिसमें पोरस घोड़े के साथ खेलता नज़र आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- पोरस अपने खिलौने घोड़े के साथ खेल रहा है । हालांकि , उन्होंने अब तक अपने बेटे का फेस नहीं दिखाया है जिसके लिए फैन्स काफी उतावले हो रहे हैं । लेकिन फैन्स इन तस्वीरों को भी देख कर काफी ज्यादा खुश हैं ।

सपना चौधरी का बेटा (फोटो : सोशल मीडिया )

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर एक्टिव

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं । समय सपना पर अपनी तस्वीरें और वीडियोस फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं । सपना चौधरी अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं । समय समय पर म्यूजिक एल्बम रिलीज कर रही हैं । जिसे फैन्स खूब एन्जॉय कर रहे हैं । उनके लगभग सभी गाने हिट साबित होते हैं । और इन दिनों तो शादी का सीजन चल रहा हैं । जिसमें जमकर सपना के गाने धूम मचा रहे हैं । शादी हो चाहे कोई भी ख़ुशी का फंक्शन हो सबसे पहले लोगों को सपना चौधरी के गाने ही याद आते हैं । आज भले सपना एक बड़ी स्टार बन गयी हैं लेकिन अपने फैन्स के लिए वो स्टेज शोज करना पसंद करती हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story