×

Haryanvi Video Song: मुस्कान बेबी ने कहा -मैं छोरी पढ़ी-लिखी, ठुमकों पर फैंस लूटा रहे अपना दिल

Haryanvi Video Song Muskan Baby:मुस्कान बेबी का एक गाना इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। वीडियो में मुस्कान बेबी अपने ठुमकों से सभी को दीवाना बना रहीं हैं। आप भी देखिये उनका ये अनोखा अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 15 July 2022 12:26 PM GMT
Haryanvi Dancer Muskan Baby
X

Haryanvi Dancer Muskan Baby (Image Credit-Social Media)

Haryanvi Video Song Muskan Baby: हरियाणा की मशहूर डांसर्स की लिस्ट में मुस्कान बेबी (Muskan Baby) का नाम शामिल है। उनका कोई भी वीडियो आते ही वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। वहीँ अब मुस्कान बेबी का एक और गाना इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। वीडियो में मुस्कान बेबी अपने ठुमकों से सभी को दीवाना बना रहीं हैं। आप भी देखिये उनका ये अनोखा अंदाज़।

मुस्कान बेबी का कातिलाना अंदाज़ उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में मुस्कान अपनी कमर मटका मटका के डांस करती दिख रहीं हैं। वीडियो में वो 'मैं छोरी पढ़ी-लिखी मेरे अनपढ़ पल्ले आया' (Main Chhori Padhi-Likhi Mere Anpadh Palle Aaya) गाने पर डांस कर रही हैं। साथ ही ये गाना तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप भी देखिये ये वीडियो। उनका ये वीडियो देहाती ठुमका के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। गाने पर फैन ढेरों कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। वहीँ वीडियो को खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं।

देखें हरियाणवी डांस का वीडियो

वहीँ मुस्कान बेबी के इस वीडियो को उनके फैंस अपने मोबाइल फ़ोन में कैद करने की कोशिश कर रहे हैं साथ ही उसे वायरल कर रहे हैं। मुस्कान बेबी देखते ही देखते हरियाणा की सबसे पॉपुलर डांसर हो गईं हैं वहीँ वो सपना चौधरी को भी कड़ी टक्कर देती दिख रहीं हैं। लोग उनके लुक्स,फिगर और डांस के दीवाने हैं। और उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं।

लोग मुस्कान बेबी की पर्फोर्मस को देखकर उन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं वहीँ उनकी इस पर्फोर्मस के बाद से लोग उन्हें सपना चौधरी का कॉम्पिटिशन बता रहे हैं। वैसे सपना इस इंडस्ट्री मे काफी समय से हैं लेकिन अब कई नए चेहरों ने हरियाणा डांस वीडियो में अपना तड़का लगा कर उन्हें जानबरास्त कॉम्पिटिशन दिया है। अब देखना यही है कि मुस्कान बेबी अपने इस सफर में कितनी पसंद की जातीं हैं और वो सपना को पीछे छोड़ पाएंगी या नहीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story