×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Salman Khan: सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, Guardians of the Galaxy Vol. 3 के लिए देंगे अपनी आवाज?

Salman Khan: सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन यकीनन फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 2 May 2023 3:57 PM GMT (Updated on: 2 May 2023 4:07 PM GMT)
Salman Khan: सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन यकीनन फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। दरअसल कुछ देर पहले ही भाईजान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट को एक लेकर जबरदस्त हिंट दिया है।

'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3' का हिस्सा हैं सलमान खान

सलमान खान की हालिया रिलीज हुई फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है और इसी बीच सलमान ने मंगलवार को अपने फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है। दरअसल उन्होंने फिल्म "गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3" को लेकर हिंट दिया है कि वह ग्रूट के किरदार के लिए अपनी आवाज दे सकते हैं, हालांकि ये अभी कन्फर्म नहीं हुआ है, लेकिन जहां तक है भाईजान के इस पोस्ट से ऐसा ही कुछ लग रहा है।

सलमान ने शेयर किया ग्रूट का वीडियो

सलमान खान ने "गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3" के किरदार ग्रूट का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ग्रूट की तरह बोलते नजर आ रहें हैं। हालांकि सलमान मार्वल की इस फिल्म में ग्रूट के लिए अपनी आवाज दिए हैं या नहीं इसके बारे में 5 मई को पता चल जायेगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, "मैं गैलेक्सी में रहता हूं और ऊपरवाले मेरे गर्डियन हैं । मेरे नए दोस्त का स्वागत करो 5 मई को।"

फैंस हुए एक्साइटेड

"गार्डियंस ऑफ द गैलेक्‍सी 3" के लिए सलमान खान का नाम अभी कन्फर्म नहीं हुआ है, लेकिन अभी से फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है। फैंस कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार लुटा रहें हैं, हालांकि कोई महज इसे एक फिल्म प्रमोशन कह रहा है तो कुछ लोगों का मानना है कि सलमान खान ग्रूट को आवाज देने वाले हैं। हालांकि सच जो भी है 5 मई को पता चल ही जाएगा।
साथ ही बताते चलें कि "गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3" 5 मई 2023 यानी कि इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है।

सलमान खान अपकमिंग फिल्म

सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" अच्छी खासी कमाई कर रही है। वहीं इसके अलावा भाईजान अपनी फिल्म "टाइगर 3" को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं। इसके अलावा सलमान खान फिल्म "टाइगर वर्सेज पठान" में भी दिखाई देंगे, जिसे बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जायेगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story