×

हेट स्टोरी 4 : नई बोतल में पुरानी शराब वो भी फफूंदी लगी, उर्वशी तुमसे न हो पाएगा

Rishi
Published on: 10 March 2018 2:42 PM GMT
हेट स्टोरी 4 : नई बोतल में पुरानी शराब वो भी फफूंदी लगी, उर्वशी तुमसे न हो पाएगा
X

रेटिंगः 1 स्टार (लेकिन ये भी ज्यादा है)

डायरेक्टरः विशाल पांड्या

कलाकारः उर्वशी रौतेला , इहाना ढिल्लों, करण वाही, विवान भाटेना

हेट स्टोरी 4 के साथ लौट आया है लव, सेक्स और बदले का बॉलीवुड फार्मूला। जो कभी हिट तो कभी फिस्स होता रहा है। जैसा इस बार हुआ है। 'हेट स्टोरी' सीरीज की चौथी फिल्म कहानी के नाम पर बकवास के सिवा कुछ नहीं है। इससे अच्छा था की इसे वेब सीरिज बना देते। ऐक्ट्रेसेज के जिस्म पर कैमरामैन ने ज्यादा फोकस किया है।

कहानी : दो भाई हैं विवान भटेना और करण वाही। विवान की पत्नी इहाना अपनी कंपनी के लिए फ्रेश चेहरा तलाश रही है। चेहरा बनती है उर्वशी रौतेला की। दोनों भाई उर्वशी के पीछे लग जाते हैं। गुलशन ग्रोवर बाप बने हैं। लेकिन लगे नहीं हैं। फिल्म में रहस्यों को तो डाला गया है। लेकिन सभी ओपन सीक्रेट बन कर रह गए हैं।

उर्वशी रौतेला का जिस्म बेशक सांचे में ढला नजर आया है। लेकिन सिर्फ उसे देखने के लिए कोई टिकट का पैसा क्यों खर्च करेगा। एक्टिंग की बात करें तो न तो भाव नजर आए और न ही भावना। करण वाही ने सरप्राइज किया जबकि विवान भटेना टीवी तक ही सीमित हैं।

हमारी राय : उर्वशी के आशिक न हों तो 'हेट स्टोरी 4' मत ही देखें। कुछ और इंतजार कर लीजिए शायद कोई अच्छी फिल्म रिलीज हो तो ये टिकट का पैसा वहां काम आएगा।

साभार है देख लीजिए

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story