×

Heera Mandi: हीरामंडी के दाम भी चमकते हीरों जैसे, संजय लीला भंसाली बड़े बजट के साथ ले रहे इतनी मोटी रकम

Heera Mandi: नेटलफोक्स के इस नए प्रोजेक्ट "हीरामंडी" के बजट से बड़ी चौकानें वाली खबर संजय लीला भंसाली को फीस के तौर पर ऑफर की जाने वाली रकम है।

Rajat Verma
Published on: 5 Jun 2022 4:17 AM GMT
Heera Mandi Sanjay Leela Bhansali
X

हीरा मंडी संजय लीला भंसाली (फोटो-सोशल मीडिया)

Heera Mandi: ओटीटी माध्यम नेटलफिक्स और मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली के बीच एक बहुप्रत्यक्षित प्रोजेक्ट "हीरामंडी" को लेकर डील लॉक हुई है। इस डील के चलते नेटलफिक्स ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की फीस मिलाकर करीब ₹200 करोड़ का बजट निर्धारित किया है। प्रोजेक्ट के बजट से ही इसकी व्यापकता और भव्यता का अंदाज़ा लगाया जा सकता है वो भी जब इसके निर्देशक दिग्गज संजय लीला भंसाली हों।

नेटलफोक्स के इस नए प्रोजेक्ट "हीरामंडी" के बजट से बड़ी चौकानें वाली खबर संजय लीला भंसाली को फीस के तौर पर ऑफर की जाने वाली रकम है। जी हां, दरअसल सूत्रों की मानें तो नेटलफिक्स द्वारा निर्देशक संजय लीला भंसाली को हीरामंडी (Heera Mandi Sanjay Leela Bhansali)का निर्देशन करने के लिए फीस के तौर पर करीब ₹60-₹65 करोड़ दिए जाने की पुष्टि हुई है।

"हीरामंडी" की कहानी

नेटफ्लिक्स के इस प्रोजेक्ट "हीरामंडी" की कहानी (Heera Mandi Story) को सच्चाई के इर्द-गिर्द बस थोड़ा सा फिल्मी मसाला लगाकर बुना जा रहा है, हालांकि अभीतक हीरामंडी को लेकर आधिकरिक रूप से कुछ विशेष जानकारियां सामने नहीं आई हैं। इसलिए इसकी निर्माण गति और रिलीज को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

हीरामंडी (फोटो-सोशल मीडिया)

बहरहाल इतना सत्य है की संजय लीला भंसाली एक बार फिर "पीरियड फ़िल्म" लेकर आ रहे हैं। जिसमें आजादी से पहले के भारत के दरबारियों की कहानियों और हालातों के बारे में दर्शाया जाएगा। साथ ही हीरामंडी में उस समय के प्यार, विश्वासघात और राजनीति के बारे में भी दर्शकों को अवगत कराया जाएगा।

नेटफ्लिक्स और संजय लीला भंसाली के इस बहुप्रत्यक्षित प्रोजेक्ट "हीरामंडी" में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, हुमा कुरैशी, माधुरी दीक्षित, सयानी गुप्ता तथा ऋचा चड्ढा के बतौर मुख्य भूमिका में होने को लेकर चर्चा तेज है।

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली को बाजीराव मस्तानी, गंगूबाई काठियावाड़ी, पद्मावत जैसी सुपर हिट पीरियड फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। ऐसे में हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी की अपार सफलता के बाद अब हीरामंडी में संजय लीला भंसाली के निर्देशल कौशल को देखना बेहद ही उम्मीद और रोमांच भरा रहेगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story