×

Heeramandi के ताजदार की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड कौन है? जानें यहां

Heeramandi Tajdar Real Girlfriend: वेब सीरीज 'हीरामंडी' से रातों-रात स्टार बनें कलाकार ताहा शाह बदुशा की गर्लफ्रेंड के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 27 May 2024 5:13 AM GMT
Heeramandi Tajdar Real Girlfriend Name
X

Heeramandi Tajdar Real Girlfriend Name (Image Credit: Social Media)

Heeramandi Tajdar Real Girlfriend Name: मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, लेकिन इस सीरीज के कलाकारों का जादू अब तक दर्शकों पर छाया हुआ है। सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा और अदिति राव हैदरी जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में थे, लेकिन जिसने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया, वह थे सीरीज में नवाब ताजदार का किरदार निभाने वाले ताहा शाह बदुशा। इस सीरीज के बाद ताहा नेशनल क्रश बन गए हैं। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि क्या वह सिंगल हैं या फिर किसी को डेट कर रहे हैं? तो आइए हम आपको बताते हैं उनकी गर्लफ्रेंड कौन हैं और उनका नाम क्या है?

कौन हैं ताहा शाह बदुशा की गर्लफ्रेंड? (Taha Shah Badussha Girlfriend)

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में Taha Shah Badussha से उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछा गया था, जिस पर उन्होंने बताया कि वे कुछ सालों पहले रिलेशनशिप में थे, लेकिन किसी कारण से उनका ब्रेकअप हो गया। ताह ने कहा- ''मैं बिल्कुल सिंगल हूं। चीजें प्लानिंग के मुताबिक कम नहीं कर पाई और लड़की ने मेरा दिल तोड़ दिया। अब उस दिन के बाद से में रिलेशनशिप में नहीं आया हूं।'' हालांकि, वह लड़की कौन थी जिन्होंने ताहा का दिल तोड़ा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।


क्या प्रतिभता रांटा को डेट कर रहे हैं ताहा शाह बदुशा? (Pratibha Ranta Taha Shah Badussha Relationship)

भले Taha Shah Badussha सिंगल हैं, लेकिन उनके रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर चर्चा तेज हो गई है। हुआ यूं कि हाल ही में 'लापता लेडीज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं प्रतिभा रांटा को ताहा शाह बदुशा के साथ डिनर डेट पर देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों मुंबई के एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए स्पॉट किए जा सकते हैं। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इन खबरों पर दोनों एक्टर्स ने अभी तक रिएक्ट नहीं किया है।

'हीरामंडी' में नजर आए थे प्रतिभा और ताहा (Taha Shah Badussha Movies and Web Series)

बता दें कि Taha Shah Badussha और प्रतिभा रांटा को रातों-रात पॉपुलैरिटी मिली है। दोनों संजय लीला भंसाली की पॉपुलर वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आए थे। प्रतिभा ने जहां सीरीज में संजीदा शेख की बेटी समा का किरदार निभाया था, तो वहीं ताहा शाह सीरीज में नवाब ताजदार के किरदार में नजर आए थे। ताहा ने जहां अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2011 में फिल्म 'लव का द एंड' से किया था, तो वहीं प्रतिभा ने आमिर खान और किरण राव की हालिया रिलीज फिल्म 'लापता लेडीज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story