×

सालों बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी Helen, करिश्मा कपूर के साथ नज़र आएगी इस वेब सीरीज में

कैबरे क्वीन नाम से मशहूर और करोड़ों दिलों की धड़कन रहीं Helen अब दोबारा हिंदी फिल्म जगत का रुख करने जा रहीं हैं। अब वो Karishma Kapoor के साथ वेब सीरीज Brown में नज़र आएँगी।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 10 May 2022 12:20 PM GMT
Helen Comeback
X

Helen Comeback (Image Credit-Social Media)

Helen Comeback: कैबरे क्वीन नाम से मशहूर और करोड़ों दिलों की धड़कन रहीं हेलेन (Helen) अब दोबारा हिंदी फिल्म जगत का रुख करने जा रहीं हैं। हेलेन ने 60 और 70 के दशक में फिल्मों में डांस की एक अलग परिभाषा सबके सामने लाई थी।


Dancing Diva Helen (Image Credit-Social Media)

सलमान खान (Salman Khan) की स्टेपमॉम और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर डांसिंग डीवा हेलेन का नाम आते ही ज़हन में उनके हज़ारों ऐसे गाने गूंजने लगते हैं जो बेहद मशहूर और उनके लटकों झटकों से भरे हैं। 'पिया तू अब तो आ जा' और 'ये मेरा दिल प्यार का दीवाना' गाना जैसे कई गाने हैं जिसमे हेलेन ने बेमिसाल डांस और अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना दिया था। एक दौर वो भी था जब लोग फिल्म सिर्फ हेलेन का डांस देखने ही जाते थे। और हर फिल्म में हेलेन का एक डांसिंग नंबर रखना जैसे ज़रूरी हो गया था। वहीँ अब हेलेन फिर से फ़िल्मी दुनिया में वापसी करने जा रहीं हैं। हेलेन को आखिरी बार फिल्म हिरोइन में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ देखा गया था। और अब वो करीना की बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के साथ नज़र आएँगी।

हेलेन भले ही अब 84 साल की हो चुकीं हैं लेकिन उनके चेहरे की चमक अभी भी वैसे ही है। दरअसल हेलेन डेली बेली के निर्देशक अभिनव देव की ड्रामा वेब सीरीज 'ब्राउन' (Brown) में नज़र आएँगी। जिसमे लीड रोल में होंगी करिश्मा कपूर। इस सीरीज के ज़रिये लोगों को एक बार फिर हेलेन का अभिनय देखने का मौका मिलेगा। अभिनव देव की ड्रामा वेब सीरीज 'ब्राउन' अभीक बरुआ की किताब 'सिटी ऑफ डेथ' (City Of Death) पर आधारित है। साथ ही इस सीरीज में सूर्या शर्मा भी अहम किरदार में होंगे। ये सीरीज महिला प्रधान होगी जिसमे करिश्मा और हेलेन का ज़ोरदार अंदाज़ देखने को मिलेगा फिलहाल अभी कोई आधिकारिक बयान फिल्म को लेकर सामने नहीं आया है। लेकिन हेलेन ने अपने किरदार के बारे में ज़रूर बात की उन्होंने कहा,"जब मुझे अपने किरदार के बारे में पता चला तो मुझे ये समझना काफी आसान था कि टीम मेरे रोल को लेकर स्पष्ट है।" उन्होंने आगे कहा कि,"ये वेब सीरीज एक रोमांचक क्राइम ड्रामा है, साथ ही जबसे मैंने काम को लेकर निर्देशक अभिनव की तारीफ सुनी है फिर तो मेरे लिए सबकुछ और भी ज़्यादा आसान हो गया है। मैं तो सेट से वापस घर आ कर खुद को ही एन्जॉय कर रही थी।"हेलेन ने आगे कहा,"जब में आखिरी बार फिल्मों में काम किया था तबसे लेकर अब काफी बदलाव आ चुका है। मैं तो ये सब देखकर काफी घबरा सी गयी थी। लेकिन अब बदलाव देखकर मुझे अच्छा लग रहा है जो इस समय हो रहा है उसका एक्सपीरियंस मैंने पहले कभी नहीं किया।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story