×

हेलन को अपना लकी चार्म मानती हैं 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही

Manali Rastogi
Published on: 27 Aug 2018 7:17 AM GMT
हेलन को अपना लकी चार्म मानती हैं दिलबर गर्ल नोरा फतेही
X

मुंबई: नोरा फतेही फिलहाल रेसिंग घोड़े पर सवार है। वह लगातार एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर दिलबर' सॉन्ग से लाइमलाइट चुराने वाली नोरा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को खूब अट्रैक्ट किया है। ऐसे में पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन भी नोरा की तारीफ करने से अपने आपको नहीं रोक पाईं।

बता दें कि इन दिनों नोरा, सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म वह 80 के दशक की लैटिनो डांसर के किरदार में नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि नोरा दो स्पेशल नंबर करने के साथ ही इस फिल्म में मशहूर कॉमेडियन और मिमिक्री आर्टिस्ट सुनील ग्रोवर के साथ रोमांस करती दिखेंगी।

हेलन को मानती हैं लकी

नोरा, सलमान खान की मां हेलन को अपनी जिंदगी का सबसे खास शख्स मानती हैं। हेलन की उनकी जिंदगी में एंट्री किसी चमत्कार से कम नहीं है। उनका कहना है कि वह हेलन से पिछले साल दिसंबर में सलमान खान के बर्थडे पर मिली थीं।

इस दौरान उन्होंने उनके साथ अपने कॅरियर को लेकर काफी डिस्कस किया था और उन्होंने मुझे अपना आशीर्वाद भी दिया। इसलिए, मैं उन्हें अपना लकी चार्म मानती हूं। क्योंकि उनसे मिलने के बाद से ही मेरे जिंदगी में काफी अच्छे बदलाव आए हैं।

बनेंगी लैटिना डांसर

बता दें कि नोरा, सलमान की फिल्म 'भारत' में दो महत्वपूर्ण डांस सीक्वेंस में दिखेंगी जो काफी हद तक हेलन से इंस्पायर होंगे। बता दें कि हेलन 80 के दशक की एक आइकॉनिक डांसर थी और नोरा को उम्मीद है हेलन उनके डांस नंबर में उनकी मदद करेंगी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story