×

Hema Malini के फैंस के लिए खुशखबरी! इस फिल्म से इंडस्ट्री में कमबैक करेंगी 'ड्रीम गर्ल'

Hema Malini: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी काफी सालों से फिल्मों से दूर थीं, लेकिन अब वह बहुत जल्द वापसी करने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद उनकी बेटी ईशा देओल ने शेयर की है।

Ruchi Jha
Published on: 15 Sep 2023 6:36 AM GMT
Hema Malini के फैंस के लिए खुशखबरी! इस फिल्म से इंडस्ट्री में कमबैक करेंगी ड्रीम गर्ल
X

Hema Malini: वैसे ये साल किसी के लिए शानदार रहा हो या ना रहा हो, लेकिन देओल परिवार के लिए ये साल काफी ज्यादा शानदार रहा है। पहले धर्मेंद्र की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई और फिर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर हिंदी सिनेमा में इतिहास रच दिया और अब बहुत जल्द एक बार फिर हेमा मालिनी भी बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। 'ड्रीम गर्ल' के फैंस के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है। फैंस काफी सालों से उनके कमबैक का इंतजार कर रहे थे और अब ये इंतजार खत्म होने वाला है।

फिल्मों में हेमा मालिनी का कमबैक

दरअसल, हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल चाहती हैं कि उनकी मां भी फिल्मों में कमबैक करें। हेमा मालिनी को आखिरी बार साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म 'शिमला मिर्च' में देखा गया था। ऐसे में ईशा ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अपनी मां के फिल्मों में कमबैक पर खुलकर बात की है और बताया है वो उन्हें पुश कर रही हैं। ईशा ने कहा- ''मां एक अच्छे रोल और स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। वह उस तरह की इंसान हैं, जो कुछ बहुत अच्छा आने पर ही हां कहेंगी और कैमरे के सामने जाएंगी। अगर किसी के पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट है तो उन्हें कॉर करें।''


राजनीति के लिए छोड़ी थी एक्टिंग?

जब हेमा मालिनी ने फिल्मों से ब्रेक लिया था, तो बहुत लोगों के मन में यह सवाल आया था कि एक्ट्रेस ने ऐसा फैसला क्यों लिया। हालांकि, कुछ लोगों ने यह दावा किया था कि हेमा मालिनी ने राजनीति के लिए एक्टिंग को अलविदा कह दिया था, क्योंकि हेमा मालिनी साल 2003 में राज्यसभा सांसद नियुक्त की गई थीं और आज वह भारतीय जनता पार्टी का जाना-माना चेहरा हैं। हेमा मालिनी पिछले 13 सालों से राजनिती में रही हैं और फिलहाल वह मथुरा लोकसभी से सांसद है। हालांकि, हेमा मालिनी पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने एक्टिंग के बाद राजनिती में कदम रखा हो। ऐसे कई स्टार्स रहे हैं, जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर के साथ-साथ राजनीति में भी अपना दम दिखाया है, लेकिन आपने वो कहावत तो सुनी होगी! 'एक एक्टर कभी एक्टिंग नहीं भूल सकता है, क्योंकि कला भुलाई नहीं जाती।' और अब हेमा मालिनी एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।


धर्मेंद्र इन अपकमिंग फिल्मों में आएंगे नजर

हेमा मालिनी के पति व एक्टर धर्मेंद्र 87 की उम्र में भी काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उनको आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। फिल्म में धर्मेंद्र का शबाना आजमी के साथ एक किसिंग सीन था, जिसने काफी चर्चा बटोरी थी। वहीं, अब बहुत जल्द धर्मेंद्र, अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'अपने 2' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा, वह श्रीराम राघवन की फिल्म 'इक्कीस' और शाहिद कपूर व कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story