×

राम लला के आगमन पर खुशी से झूमीं हेमा मालिनी, देखें वीडियो

Ram Mandir Pran Pratishta: राम लला अयोध्या के राम मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। इसी बीच राम जी की नगरी का एक वीडियो सामने आया है, जो ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Jan 2024 9:37 AM GMT
Hema Malini
X

Hema Malini (Photo- Social Media)

Ram Mandir Pran Pratishta: राम लला अयोध्या के राम मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। जिस पल के लिए लोगों की अंखियां तरस गईं थीं, आखिरकार वर्षों बाद वह दिन आ ही गया। देश के साथ ही विदेशों में भी राम लला के आगमन की धूम मची हुई है, पूरा देश जगमगा उठा हुआ है। जगह-जगह ढोल नगाड़े बज रहें हैं, लोग खुशियां मना रहें हैं, अयोध्या नगरी में जिस तरह का माहौल है, इससे पहले शायद ही कभी ऐसा माहौल रहा होगा। वहीं इसी बीच राम जी की नगरी का एक वीडियो सामने आया है, जो ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का है।

राम लला के आगमन की खुशी में झूम उठीं हेमा मालिनी

हेमा मालिनी भी राम जी की पावन नगरी में पहुंचीं हुईं हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह राम जी के आगमन की खुशी में जमकर झूमते नजर आ रहीं हैं। जी हां! हेमा मालिनी के चेहरे पर साफ खुशी दिखाई दे रही है। हेमा मालिनी के लुक के बारे में आपको बताएं तो वह यलो कलर की साड़ी के साथ पिंक कलर का ब्लाउज पहने नजर आ रहीं हैं, सिंपल ज्वैलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया हुआ है। हेमा मालिनी इस लुक में बेहद ही गॉर्जियस लग रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर भी हेमा मालिनी ने जाहिर की थी खुशी

हेमा मालिनी ने राम लला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट शेयर किया था, जहां वह राम लला के अयोध्या नगरी में वापस आने की खुशी जाहिर करते नजर आईं थीं। हेमा मालिनी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "दुनिया बेसब्री से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का इंतजार कर रही है जब वह अयोध्या में अपने सही स्थान पर लौटेंगे। मैं भी उत्साह के इस माहौल के बीच यहां हूं, जब हर कोई जय श्री राम का नारा लगा रहा है, ये नजारा देखकर और अनुभव करके मेरे रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। जय श्री राम!"

प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले अयोध्या में दी थी परफॉर्मेंस

हेमा मालिनी का कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हुए थे, वह प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले अयोध्या में अपनी परफॉर्मेंस देने पहुंचीं थीं। उन्होंने सीता बनकर वहां पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी थी, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी हुई थी।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story