×

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल का होने जा रहा है तलाक? पति ने दिया धोखा

Hema Malini Daughter Esha Deol: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बेटी व एक्ट्रेस ईशा देओल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 Jan 2024 2:30 AM GMT
हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल का होने जा रहा है तलाक? पति ने दिया धोखा
X

Hema Malini Daughter Esha Deol: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार कपल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। अब हाल ही में ईशा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। दरअसल, ऐसी खबर है कि ईशा देओल अपने पति भरत तख्तानी से तलाक लेने वाली हैं, क्योंकि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया है। आइए आपको विस्तार से इसकी पूरी जानकारी देते हैं।

ईशा देओल लेने वाली हैं तलाक?

दरअसल, न्यूज वेबसाइट 'बॉलीवुड लाइफ' में छपी एक खबर के अनुसार ये बातें तब सामने आई जब हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने रेडिट पर एक पोस्ट शेयर की और उसमें संकेत दिया कि ईशा और भरत एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। इसलिए वो अब पब्लिकली एक-साथ नजर नहीं आते हैं। इतना ही नहीं इस पोस्ट में यूजर ने ये भी दावा किया है कि भरत अपनी वाइफ को धोखा दे रहे हैं।


ईशा देओल को धोखा दे रहे हैं उनके पति

यूजर ने अपनी इस पोस्ट में यह दावा किया है कि भरत तख्तानी को उसने न्यू ईयर के दिन बेंगलुरु की एक पार्टी में देखा था, जहां वो अपनी एक कथित गर्लफ्रेंड के साथ थे। साथ ही ये भी बताया कि भरत कि वो गर्लफ्रेंड बेंगलुरु में ही रहती हैं। हालांकि, अभी तक इन खबरों पर देओल फैमिली में से किसी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। खैर, इन बातों पर तो फैंस को भी भरोसा नहीं हो रहा है। इस पोस्ट पर नेटिजंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा- 'भरत को देखकर तो लगता था कि वो अपनी फैमिली और वाइफ से बेहद प्यार करता है।' तो किसी ने लिखा- 'ईशा के साथ वो चीजें नहीं होनी चाहिए जो उसकी मां के साथ हुई।'


कब हुई थी ईशा देओल की शादी?

बता दें कि ईशा देओल ने 29 जून 2012 को भरत से शादी की थी। दोनों की शादी बेहद सादगी के साथ इस्कॉन टैंपल में की गई थी। वहीं शादी के पांच साल बाद ये कपल बेटी राध्या के पेरेंट्स बने और फिर साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया तख्तानी को जन्म दिया था। अक्सर ये स्टार कपल एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करता हुआ नजर आता है। हालांकि, इस बार ईशा देओल के बर्थडे सेलिब्रेशन से भरत गायब दिखे थे। वहीं हेमा मालिनी के जन्मदिन पर भी भरत नजर नहीं आए थे।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story