Hema Malini की ये करतूत देख पकड़ लेंगे अपना सिर, देखें यहां

Hema Malini Viral Video: हेमा मालिनी का लेटेस्ट वीडियो पूरे इंटरनेट पर छा चुका है आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Aug 2024 5:36 AM GMT
Hema Malini Viral Video
X

Hema Malini Viral Video (Photo- Social Media)

Hema Malini Viral Video: दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप भी गुस्से से लाल हो जायेंगे, जी हां! क्योंकि जब से हेमा मालिनी का ये वीडियो सामने आया है, वे यूजर्स के गुस्से का शिकार हो गईं हैं। एक्टिंग के साथ ही पॉलिटिक्स में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं हैं हेमा मालिनी का लेटेस्ट वीडियो पूरे इंटरनेट पर छा चुका है आइए आपको भी दिखाते हैं।

फैंस संग गंदा बर्ताव करते हुए हेमा मालिनी का वीडियो वायरल

हेमा मालिनी की खूबसूरती के आज भी लाखों लोग दीवाने हैं, उनकी एक झलक के लिए लंबी लाइन लग जाती है, हेमा मालिनी के साथ फोटो क्लिक कराने का मौका जैसे ही फैंस को मिलता है, वे छोड़ते नहीं हैं, इसी बीच हेमा मालिनी का एक वीडियो यूजर्स द्वारा खूब देखा जा रहा है, क्योंकि उस वीडियो में हेमा मालिनी अपनी एक फीमेल फैंस संग बुरा बर्ताव करते नजर आ रहीं हैं।


बता दें कि हेमा मालिनी का ये वीडियो इस्कॉन मंदिर का है, जहां हेमा भजन लॉन्च इवेंट के लिए पहुंची थीं, वहां पर हेमा मालिनी पपराजी के लिए पोज दे रहीं थीं कि तभी एक फीमेल फैन अभिनेत्री के पास आकर फोटो क्लिक कराने लगती है, फोटो क्लिक कराने के लिए वह जैसे ही हेमा मालिनी के कमर पर हाथ रखती है, एक्ट्रेस उससे दूर होती नजर आईं, उन्होंने उस फीमेल फैन को मना भी किया कि वे उन्हें हाथ ना लगाए, इस दौरान हेमा मालिनी के चेहरे का एक्सप्रेशन देखते बन रहा है, साफ नजर आ रहा है कि वे किस तरह फैन संग फोटो खिंचाने में बिल्कुल भी इंट्रेस्टेड नहीं हैं।

हेमा मालिनी की इस हरकत को देख फैन भी बन गए दुश्मन

हेमा मालिनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है और यूजर्स द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। हेमा मालिनी अपने ही फैंस के निशाने पर आ चुकीं हैं। फैंस हेमा मालिनी को बहुत ही बुरा भला कह रहें हैं, एक यूजर ने लिखा है, "इलेक्शन के समय इनके घर भीख क्यों मांगते हो।" दूसरे ने लिखा, "कितना गंदा बर्ताव है।" इसी तरह तमाम यूजर्स हेमा मालिनी की आलोचना कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story