×

सीता बन हेमा मालिनी ने दी नृत्य परफॉर्मेंस, 'ड्रीम गर्ल' का वायरल वीडियो मोह रहा सबका मन

Hema Malini Perform Ramayana Dance: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस नृत्य परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 Jan 2024 8:10 AM GMT
सीता बन हेमा मालिनी ने दी नृत्य परफॉर्मेंस, ड्रीम गर्ल का वायरल वीडियो मोह रहा सबका मन
X

Hema Malini Perform Ramayana Dance: अयोध्या में जगदगुरू रामानंदाचार्य स्वामी रामभद्राचार्य के 75वें जन्मोत्सव के अवसर पर हो रहे अमृत महोत्सव समारोह से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी शामिल नृत्य नाटिका प्रस्तुत करती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

हेमा मालिनी ने प्रस्तुत किया नृत्य नाटिका

दरअसल, अमृतक महोत्सव समारोह में करीब 20 मिनट तक हेमा मालिनी ने नृत्य नाटिका प्रस्तुत की, जिसमें उन्होंने माता सीता का रूप धरकर मां दुर्गा की आराधना करने की नृत्य नाटिका की। हेमा मालिनी के साथ अन्य साथी कलाकार भी स्टेज पर मौजूद थे। हेमा मालिनी की प्रस्तुति देखकर पंडाल में मौजूद हजारों लोगों की भीड़ ने तालियां बजाकर हेमा मालिनी के इस प्रस्तुति को सराहा। वहीं, मंच पर हेमा मालिनी की प्रस्तुति देखकर तुलसी पीठाधीश्वर जगतगुरु रामभद्राचार्य भी बेहद प्रसन्न हुए। उन्होंने खुले हुए मंच से हेमा मालिनी को सौभाग्यवती होने का आशीर्वाद दिया और अपने अगले अमृत महोत्सव में प्रयाग में उन्हें आमंत्रित भी किया है।

अमृत महोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे कई नामी सेलेब्स

जगतगुरु ने हेमा मालिनी की तारीफ करते हुए कहा- ''जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने किया है, निश्चित रूप से उनके अंदर माता सीता का अंश व्याप्त है। हेमा मालिनी मेरी बहन की तरह हैं, एक भाई के बुलाने पर आज वह यहां पर आई हैं। मैं उन्हें बधाई देता हूं।'' बता दें कि जगतगुरु रामभद्राचार्य के 75वें जन्मदिवस पर आयोजित अमृत महोत्सव कार्यक्रम में हेमा मालिनी के अलावा देश के कई बड़े सेलिब्रिटी पहुंचे हुए हैं, जिसमें बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, मालिनी अवस्थी, प्रसिद्ध कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर जैसे कई नामचीन लोग शामिल हैं।

22 जनवरी को होगी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा

बता दें कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में प्रभु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस दिन का पूरा देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स को न्योता भेजा गया है, जिनमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और कई नामी सेलेब्स शामिल हैं और इसी के साथ कई साउथ सुपरस्टार्स को भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए न्योता भेजा गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story