×

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल का एकबार फिर चलेगा जादू, जानिए हेरा फेरी 3 की कहानी और स्टार कास्ट

Hera Pheri 3: फिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आइये जानते हैं इस बार कौन होंगीं राजू और श्याम की लीडिंग लेडीज और फिल्म में इस बार और क्या क्या खास होने वाला है।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Feb 2023 11:22 AM GMT
Hera Pheri 3
X

Hera Pheri 3 (Image Credit-Social Media)

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर आने को तैयार हैं अपने उसी मैजिक के साथ। जी हैं भारत की सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रेंचाइजी, हेरा फेरी 3 में राजू, श्याम और बाबूराव के रूप में एक बार फिर ये तिगड़ी कमाल करने के लिए आने वाली है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आइये जानते हैं इस बार कौन होंगीं लीडिंग लेडीज और फिल्म में इस बार और क्या क्या खास होने वाला है।

हेरा फेरी 3 की स्टार कास्ट, कहानी और बहुत कुछ

साल 2022 के दौरान, हेरा फेरी 3 की कास्टिंग को लेकर कई सारी अटकलें थीं। वहीँ अक्षय कुमार का बयान सामने आया था कि वो स्क्रिप्ट की वजह से फ्रैंचाइज़ी से पीछे हट रहे हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस से भारी नाराजगी जताई थी क्योंकि वो चाहते थे कि वो अपने पसंदीदा एक्टर अक्षय को एक बार फिर राजू के रूप में देखें। अक्षय द्वारा फिल्म से बाहर निकलने की घोषणा के काफी समय बाद, हमने आपको बताया था हेरा फेरी 3 में निर्माता के रूप में अक्की राजू के रूप में वापस आ सकते है, फिरोज नाडियाडवाला की सार्वजनिक मांग पर अभिनेता के साथ बातचीत फिर से शुरू हुई है।

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी का बेस इस बार भी वही होगा। पैसों के लिए राजू श्याम और बाबूराव एक अंडरवर्ल्ड गैंग से दो चार होते नज़र आएंगे लेकिन इस बार ये सब और भी कठिन होगा। वहीँ इस फिल्म में राजपाल यादव जॉनी लीवर के अलावा कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के होने की भी सम्भावना जताई जा रही है। साथ ही साथ फिल्म में लीडिंग लेडीज पर अभी बात चीत चल रही है लेकिन कहा जा रहा फिल्म में इस बार काफी अलग स्टार कास्ट होने वाली है।

दिलचस्प बात ये है कि पहली हेरा फेरी की शूटिंग 1999 में मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में शुरू हुई थी और अब, 24 साल बाद,ये एक बार फिर यहीं से शुरू होने जा रही है। मूल हेरा फेरी तिकड़ी के अलावा, हेरा फेरी 3 में कॉमिक स्पेस में कई बेहतरीन कलाकार होंगे और आने वाले कुछ दिनों में हम आपके लिए इसकी पूरी स्टार कास्ट की साथ होंगे। निर्देशक का नाम अभी तक हमें ज्ञात नहीं है, लेकिन हम एक दो दिनों में इस पर भी आपको अपडेट करेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story